बाराबंकी में बच्चों के विवाद में भिड़े दो पक्ष, जमकर चली गोलियां और बम, गांव में भारी पुलिस बल तैनात

बाराबंकी में बच्चों के विवाद में भिड़े दो पक्ष, जमकर चली गोलियां और बम, गांव में भारी पुलिस बल तैनात

टिकैतनगर/ बाराबंकी, अमृत विचार। मंगलवार देर रात कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत खजुरी चिर्रा गाँव में गोलियां व बम चलने से अफरा-तफरी मच गई। बच्चों के कुछ दिन पूर्व हुए विवाद में दो पक्ष भिड़ गए। इस दौरान दोनों तरफ से एक दूसरे पर हमला किया गया। एक पक्ष की तरफ से कई राउंड फायरिंग की गई तो वहीँ दूसरे पक्ष ने जमकर देसी बम चलाये। इस दौरान एक व्यक्ति गोली लगने से घायल हुआ है। देर रात तक पूरे गांव में दहशत का माहौल बना रहा। घटना के बाद पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के कई लोगों को हिरासत में लिया है।   

बताया जाता है गाँव निवासी मो. सहीम का गाँव के निवासी वलीम से बच्चों की बात को लेकर 4 दिन पहले विवाद हुआ था। सहीम की शिकायत पर पुलिस ने वलीम पक्ष के कुछ लोगों को शांति भंग में पाबंद किया था। वलीम पक्ष मंगलवार शाम को रामसनेहीघाट तहसील से जमानत करा कर गाँव लौटा था। इसी के बाद देर रात आधा दर्जन लोग असलहों व बम से लैस होकर सहीम के घर की ओर जाने लगें । ग्रामीणों के मुताबिक हमलावरों ने रास्ते में ही अवैध असलहों फायरिंग शुरू कर दी थी। फायरिंग और बमबाजी के दौरान पथराव भी शुरू हो गया। गांव गोलियों की तड़तड़ाहट व बम के धमाकों  से गूंज उठा । इस दौरान लोग अपने घरों में दुबक गए। बताते हैं कि इस दौरान यहिया नाम के बुजुर्ग  को गोली लग गई । 

मामले की सूचना पाकर आनन-फानन टिकैतनगर थाने से भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई। पुलिस को देखते ही लोग भाग खड़े हुए। हालांकि इस दौरान पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। गांव में सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस बल तैनात किया गया है। 

ये भी पढ़ें -रायबरेली: मोबाइल पर बात कर रहे बाइक सवार को जेसीबी ने रौंदा, मौके पर ही तोड़ा दम