बरेली: बिजली कर्मचारियों ने शुरू किया कार्य बहिष्कार, उपभोक्ता परेशान

आज रात से 72 घंटे की हड़ताल से बढ़ सकती है परेशानी

बरेली: बिजली कर्मचारियों ने शुरू किया कार्य बहिष्कार, उपभोक्ता परेशान

बरेली, अमृत विचार। ऊर्जा मंत्री के साथ हुए समझौते को लागू करने की मांग को लेकर बिजली कर्मचारियों ने हड़ताल शुरू कर दी है। बुधवार को मंडल भर के बिजली कर्मचारी कार्य बहिष्कार पर रहे। वहीं आज रात से बिजली कर्मचारी 72 घंटे की हड़ताल पर चले जाएंगे, ऐसे में बिजली उपभोक्ताओं की मुसीबत और बढ़ सकती है।

विदयुत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति के संयोजक गौरव शर्मा ने बताया कि बिजली कर्मचारियों और अभियंताओं की राष्ट्रीय समन्वय समिति नेशनल को-ऑडिर्नेशन कमेटी ऑफ इलेक्ट्रिसिटी इम्पलाइज एंड इंजीनियर्स ने उत्तर प्रदेश के बिजली कर्मचारियों के राष्ट्रव्यापी विरोध प्रदर्शन करने का आह्वान किया है। जिसके तहत 16 मार्च को मंडल के सभी जिलों में बिजली कर्मचारी सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन करेंगे।

इंजीनियिर अमित सक्सेना ने बताया कि 16 मार्च की रात 10 बजे से सांकेतिक हड़ताल होगी। इस मौके पर रविन्द्र कुमार, आनंद बाबू, पारस रस्तोगी, सतीश कुमार जायसवाल, अभय सिंह, नीरज पवार, वैभदीप, आकांक्षा सक्सेना, मनोज सिंह, उमेश चंद्र सोनकर, पीके भारती, अनुज गुप्ता, सत्येन्द्र चौहान, अखिलेश यादव, मंजीत सिंह, सरफराज, तसलीम खान समेत अन्य अधिकार और कर्मचारी मौजूद रहे।

कार्यालय में भटकते रहे उपभोक्ता
बिजली विभाग के अधिकारी और कर्मचारी सुबह से ही सर्किट हाउस के सामने मुख्य अभियंता कार्यालय पर धरने पर बैठ गए थे। जिसकी वजह से बिजली उपभोक्ताओं के काम नहीं हो सके। ऐसे में तमाम उपभोक्ता परेशान होकर इधर-उधर भटकते रहे। ऐसे में सोमवार तक तमाम उपभोक्ताओं के काम भी अधर में लटक जाएंगे। कार्य बहिष्कार के चलते उपकेंद्र सहित विभिन्न बिल जमा केंद्रों पर कर्मचारी न होने की वजह से बिल जमा करने गए उपभोक्ताओं को वापस लौटना पड़ा।

यह भी पढ़ें- बरेली: घर में घुसकर महिला से किया दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस