फतेहपुर: गौतस्करों से पुलिस की हुई मुठभेड़, एक के पैर में लगी गोली

फतेहपुर: गौतस्करों से पुलिस की हुई मुठभेड़, एक के पैर में लगी गोली

अमृत विचार, फतेहपुर। औंग थाने की पुलिस व स्वाट टीम प्रथम के साथ बीती रात कौड़िया रोड में शातिर गौतस्करों से मुठभेड़ हो गयी। वहीं मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हो गया और उसके पैर में गोली लग गयी। जबकि दूसरा मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश में पुलिस ने छापेमारी शुरू की है। इस दौरान कब्जे से एक गाय, गोवध के उपकरण, एक मोटरसाइकिल डिस्कवर, अवैध तमंचा, ढेर सारा जिंदा व खोखा कारतूस बरामद हुआ।

बताया गया कि घायल बदमाश कल्लू उर्फ बफाती जहानाबाद थाने के कोड़ा रजौती का निवासी है। मुठभेड़ के दौरान घायल बदमाश के पैर में गोली लग गयी। जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं घायल बदमाश का साला मौके से फरार हो गया। घटना स्थल पर पहुँचे एसपी राजेश कुमार सिंह ने पुलिस पार्टी को पच्चीस हजार का ईनाम देने की घोषणा की है। इसके बाद फरार बदमाश की गिरफ़्तारी के लिए छापे मारी शुरू की गई है।

एसपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि अपराध की रोकथाम हेतु चलाए जा रहे अभियान के क्रम मे बीती रात औग थाने के कोड़िया रोड पर थाना औंग में मुखबीर की सूचना पर थाना औंग पुलिस व स्वाट टीम प्रथम के साथ शातिर गौतस्करों के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें कब्लू उर्फ इस्तियाक पुत्र बफाती निवासी कोड़ा रजौड़ा थाना जहानाबाद के पैर में गोली लगी है, जिससे वह घायल हो गया है। अभियुक्त को ईलाज हेतु अस्पताल भेजा गया है व अन्य उसका साला अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया। थाना स्थानीय पुलिस द्वारा कॉम्बिंग की जा रही है। घटनास्थल से एक गाय, गोवध के उपकरण, 01 मोटरसाइकिल डिस्कवर, अवैध तमंचा, ढेर सारा जिंदा व खोखा कारतूस बरामद हुआ है। अभियुक्त उपरोक्त के विरुद्ध जनपद के विभिन्न थानों पर दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं। नियमानुसार कार्यवाही की जा रही है।

ये भी पढ़ें:- UP में 01 अप्रैल से चलाया जाएगा संचारी रोग नियंत्रण विशेष महा अभियान