अयोध्या: मंत्री जी! आवास के ताईं हमका बहुत परेशान किया जात है, चौपाल लगा डिप्टी सीएम ने की ग्रामीणों से बातचीत

अयोध्या: मंत्री जी! आवास के ताईं हमका बहुत परेशान किया जात है, चौपाल लगा डिप्टी सीएम ने की ग्रामीणों से बातचीत

सोहावल, अयोध्या, अमृत विचार। हेलीकाप्टर की जगह बाई रोड लखनऊ से जनपद मुख्यालय पहुंचने का कार्यक्रम बनते ही विकास विभाग ने उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की एक चौपाल गोड़वा गांव में  रख दी, जहां शुक्रवार को दोपहर बाद पहुंचे मौर्य ने ग्रामीणों से बातचीत की।

 इस दौरान सरकारी योजनाओं का सच जानने का प्रयास किया और अपनी सरकार को गांव गरीब के प्रति प्रतिबद्ध बताया। गांव में 20 आवास गरीबों को आवंटित होने की बात कह मौजूद दो लाभार्थियों को प्रमाण पत्र सौंपा तो एक महिला गीता पत्नी राजेश ने आवास देने में आनाकानी करने की शिकायत उनसे दर्ज कराई। 

गीता ने कहा, मंत्री जी आवास के ताईं हमका बहुत परेशान किया जात है। उन्होंने महिला को कार्रवाई का आश्वासन दिया है। इस अवसर पर बोलते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने कहा अपराधी और माफिया कहीं भी होंगे बक्शे नहीं जाएंगे। जनता का उत्पीड़न करने की सोचने वाले अपनी आदत भूल जाएं। भाजपा सरकार गांव गरीब के साथ सभी वर्गों के विकास को प्राथमिकता देने का काम करती आ रही है। 

केशव प्रसाद मौर्य ने ग्राम पंचायत स्तर के कर्मचारी आशा बहू, लेखपाल, आंगनबाड़ी के कार्य के बारे में पूछा और सकारात्मक उत्तर पाकर खुशी जाहिर की। सरकारी भूमि के अबैध कब्जेदारों के प्रति प्रशासनिक अधिकारियों को कड़ी कार्रवाई के निर्देश देते हुए राशन पानी बिजली आवास जैसी योजनाओं की पारदर्शिता के साथ लागू करने को कहा।

 इस अवसर पर भाजपा के बीकापुर बिधायक अमित सिंह चौहान, रुदौली विधायक राम चन्द्र यादव, जिला अध्यक्ष संजीव सिंह, उपाध्यक्ष कृष्ण कुमार पांडेय खुन्नू, अरुण तिवारी सहित प्रशानिक अधिकारी कर्मचारी ग्रामीण मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:-सड़क की गुणवत्ता को लेकर भाजपा विधायक ने लिखा पत्र तो शिवपाल ने लेटर ट्वीट कर कहा- वाह रे सरकार!