पुलिस बनकर घर में घुसे बदमाशों ने महिला से किया गैंगरेप, रायबरेली Police ने रुपए देकर इलाज कराने की दी सलाह

पुलिस बनकर घर में घुसे बदमाशों ने महिला से किया गैंगरेप, रायबरेली Police ने रुपए देकर इलाज कराने की दी सलाह

सलोन (रायबरेली) अमृत विचार। घर के अंदर अपने छोटे बच्चे के साथ सो रही एक महिला के साथ घर में घुसे बदमाशों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है। इस दौरान महिला की बूढ़ी सास और उसके बच्चे को एक कमरे में बंद कर दिया गया था। घटना के बाद कोतवाली पहुंची महिला ने मामले की शिकायत की है। किंतु पुलिस ने उसे रुपए देकर अपना इलाज कराने की सलाह देकर भेज दिया गया है। पीड़िता ने मामले में उच्चाधिकारियों से शिकायत की है।

घटना कोतवाली क्षेत्र के गांव की है। गांव की रहने वाली महिला का कहना है कि रात में वह अपने घर के आंगन में अपने छोटे बच्चे के साथ सो रही थी। उसकी सास घर के बाहर सो रही थी। रात करीब 12 बजे कुछ लोगों ने उसका दरवाजा खटखटाया। जब महिला ने उनका परिचय पूछा तो उन लोगों ने बताया कि उनका वाहन खराब हो गया है और वो लोग पुलिस वाले हैं। 

महिला का कहना है कि जब उसने दरवाजा खोला तो आधा दर्जन लोग उसके घर में घुस गए। इस दौरान आहट पाकर उसकी सास भी घर के अंदर पहुंच गई। उसके बाद बदमाशों ने उसकी सास और उसके मासूम बेटे को घर के एक कमरे में बंद कर दिया। कमरे में बंद करने के बाद आंगन में आधा दर्जन बदमाशों ने बारी-बारी उसके साथ दुष्कर्म किया है। उसके बाद जाते समय बदमाश उसके दरवाजे पर बंधी बकरियों को अपनी गाड़ी में लाद ले गए है। 

इस घटना के बाद शनिवार की सुबह कोतवाली पहुंची महिला ने मामले की शिकायत की है। महिला का कहना है कि कोतवाली में उसकी बात सुनने के बाद पुलिस वालों ने उसे एक हजार रुपए देकर अपना इलाज कराने की सलाह दी है। दुष्कर्म पीड़िता ने इस घटना को लेकर क्षेत्राधिकारी समेत उच्चाधिकारियों से शिकायत की है ।कोतवाल बृजेश राय का कहना है कि घटना संदिग्ध प्रतीत होती है। मामले की जांच कराई जा रही है।

यह भी पढ़ें:-हड़ताल से UP में विद्युत आपूर्ति व्यवस्था लड़खड़ाई, हड़ताली कर्मचारियों ने की CM से हस्तक्षेप की अपील