हरदोई: ननिहाल जा रही युवती की सड़क हादसे में मौत, पति व ममेरा भाई घायल

हरदोई: ननिहाल जा रही युवती की सड़क हादसे में मौत, पति व ममेरा भाई घायल

हरदोई। पति और ममेरे भाई के साथ गोद भराई में शामिल होने के लिए ननिहाल जा रही युवती की सड़क हादसे में मौत हो गई। उसकी शादी अभी कुछ ही महीने पहले हुई थी। पुलिस हादसे की जांच-पड़ताल कर रही है। बताया गया है कि बेहटा गोकुल थाने के पिपरी गांव निवासी 24 वर्षीय जितेन्द्र गुरुवार की शाम को अपनी 22 वर्षीय पत्नी रोली और 20 वर्षीय ममेरे साले चमन के साथ बाइक से लखीमपुर खीरी ज़िले के बिजौलिया थाना मोहम्मदी जा रहा था। 

उसी बीच रास्ते में पांडे वारी के पास गन्ने से भरी ट्रैक्टर-ट्राली को ओवरटेक करने में बाइक बे-काबू होकर सड़क के किनारे पलट गई। जिससे बाइक सवार तीनों ज़ख्मी हो गए। हादसे में ज़ख्मी हुई रोली की शुक्रवार को इलाज के दौरान मौत हो गयी।

रोली के ससुर नत्थू ने बताया उसके बेटे की करीब 6 महीने पहले शादी हुई थी। वह अपनी पत्नी और ममेरे साले के साथ गोद भराई की रस्म में शामिल होने के लिए पत्नी के ननिहाल बिजौलिया जा रहा था। जितेन्द्र खेली-बाड़ी कर अपने घर वालों का पेट पाल रहा था। पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेते हुए उसका पोस्टमार्टम कराया है। पुलिस हादसे की जांच-पड़ताल कर रही है।

यह भी पढ़ें:-हरदोई: पड़ोस की दुकान का शटर तोड़कर अंग्रेजी शराब और बीयर की शॉप में घुसे चोर, नकदी समेत लाखों का माल लेकर हुए चंपत

ताजा समाचार

बहराइच: लोकतंत्र के चौथे स्तंभ को स्कूल में प्रवेश करने से रोका, प्रधानाचार्य ने जारी किया तुगलकी फरमान
'OTT मंचों पर प्रतिबंध लगाने के लिए सरकार के पास जाएं', याचिकाकर्ता से सुप्रीम कोर्ट ने कहा
मुरादाबाद: वोटिंग में बुजुर्गों और दिव्यांगों को न हो दिक्कत, पोलिंग बथों पर व्हीलचेयर की व्यवस्था
यूएई में रिकॉर्ड तोड़ बारिश, भारतीय दूतावास ने भारतीय नागरिकों को गैर-जरूरी यात्रा से बचने की दी सलाह 
विकसित राष्ट्र के लिए मोदी को फिर बनाएं प्रधानमंत्री: खब्बू तिवरी
हल्द्वानी: जनता जागरूक है... भ्रामक बातों, विज्ञापनों और भाषणों में नहीं आने वाली- कांग्रेस