हल्द्वानी: सितारगंज की स्मैक के साथ किच्छा का तस्कर काठगोदाम से गिरफ्तार

हल्द्वानी: सितारगंज की स्मैक के साथ किच्छा का तस्कर काठगोदाम से गिरफ्तार

हल्द्वानी, अमृत विचार। कम समय में अमीर बनने के लिए राजमिस्त्री, स्मैक तस्कर बन गया। सितारगंज के ड्रग डीलर से स्मैक की खेप लेकर निकला किच्छा का तस्कर काठगोदाम में पुलिस के हत्थे चढ़ गया। काठगोदाम पुलिस और एसओजी की टीम ने आरोपी के पास से लाखों रुपए की स्मैक बरामद की है। 
 

पुलिस बहुउद्देशीय भवन में मामले का खुलासा करते हुए एसएसपी पंकज भट्ट ने बताया कि काठगोदाम पुलिस और एसओजी की टीम गौला बाईपास रोड पर खेड़ा के पास चेकिंग कर रहे थे। तभी काले रंग की डिस्कवर संख्या यूपी 25 एएच 1295 पर सवार एक युवक बिना हेलमेट आता दिखाई दिया। पुलिस ने आरोपी को हाथ देकर रुकने का इशारा किया, लेकिन आरोपी ने पहले ही बाइक रोक ली और मुड़कर भागने की कोशिश की।

इस पर पुलिस ने आरोपी का पीछा कर लिया और उसे कालीचौड़ मंदिर गेट के पास पकड़ लिया गया। आरोपी के कंधे पर बैग था और जब तलाशी ली गई तो बैग से 102 ग्राम स्मैक बरामद हुई। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम छिनकी दरऊ किच्छा निवासी मो.आरिफ पुत्र मुंशी अंसारी बताया। साथ ही यह भी बताया कि वह उक्त स्मैक सितारगंज बीथा निवासी शरीब उर्फ गुड्डू से सस्ते दाम में खरीद कर लाया था और उसे ऊंची कीमत में बेचने के लिए जा रहा था।

आरिफ पेशे से राजमिस्त्री है और जल्द अमीर बनने के लिए उसने स्मैक तस्करी का रास्ता चुना। पुलिस ने गुडवर्क करने वाली टीम को पांच हजार रुपए इनाम की घोषणा की है। टीम में काठगोदाम थानाध्यक्ष प्रमोद पाठक, एसओजी प्रभारी राजवीर सिंह नेगी, मल्ला काठगोदाम चौकी प्रभारी फिरोज आलम, एसओजी से हेड कांस्टेबल कुन्दन कठैत, कॉ. दिनेश नगरकोटी, अनिल गिरी, लोकेश उपाध्याय, उमेश प्रसाद थे।