मुरादाबाद : तेज रफ्तार पिकअप की टक्कर से युवक की मौत, केस दर्ज

घायल युवक ने टीएमयू में उपचार के दौरान तोड़ा दम, रोड पार करते वक्त तेज रफ्तार वाहन ने मारी टक्कर

मुरादाबाद : तेज रफ्तार पिकअप की टक्कर से युवक की मौत, केस दर्ज

मुरादाबाद, अमृत विचार। पाकबड़ा थाना क्षेत्र में गुरुवार को तेज रफ्तार पिकअप की टक्कर से घायल युवक ने उपचार के दौरान टीएमयू में दम तोड़ दिया। मृतक मूलरूप से मझोला थाना क्षेत्र का रहने वाला था। हादसा सड़क पार करने के दौरान हुआ। तहरीर के आधार पर अज्ञात चालक के खिलाफ पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया है।

मझोला थाना क्षेत्र के ग्राम डिडौरा के रहने वाले जलालुद्दीन पुत्र अब्दुल रहीम ने पाकबड़ा पुलिस को तहरीर देकर बताया कि 17 मार्च को उनका भांजा मोहम्मद इरफान निवासी डिडौरा थाना मझोला बाइक से अमरोहा गया था। अमरोहा के आदमपुर गांव से वापस लौटते समय वह पाकबड़ा थाना क्षेत्र में चौधरी धर्म कांटा कैलसा रोड के सामने पहुंचा। 

वहां वह एक दुकान से पान मसाला लेने के लिए सड़क पार कर रहा था। तभी पायंती कला की तरफ आ रही एक तेज रफ्तार पिकअप ने मोहम्मद इरफान को टक्कर मार दी। हादसे में इरफान को गंभीर चोटें आईं। राहगीरों की मदद से घायल को टीएमयू अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां इलाज के दौरान इरफान ने दम तोड़ दिया। 

शनिवार को चिकित्सकों की सूचना पर पुलिस ने शव कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। इरफान की तीन साल की बेटी सिजरा व दो माह का बेटा अफरान हैं। पति की दर्दनाक मौत से पत्नी नाजिश बदहवास है। महज दो माह पहले इमरान चेन्नई से वापस घर लौटा था। वह मुरादाबाद स्थित एक फर्म में मजदूरी करता था।

ये भी पढ़ें:- Pakistan: इस्लामाबाद न्यायिक परिसर में घटनाओं के सीधे प्रसारण पर रोक, जानिए वजह