अयोध्या : सरयू नदी में नहाने गये 6 छात्र डूबे, पांच को एसडीआरएफ ने बचाया, एक लापता

अयोध्या : सरयू नदी में नहाने गये 6 छात्र डूबे, पांच को एसडीआरएफ ने बचाया, एक लापता

अयोध्या, अमृत विचार। सरयू नदी में स्नान करने पहुंचे लखनऊ के आर्किटेक्चर कॉलेज के 6 छात्र डूबने लगे। मौके पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने 5 छात्रों को रेस्क्यू कर सुरक्षित बाहर निकाल लिया। अभी भी 1 छात्र लापता है। लापता छात्र की तलाश जा रही है। पुलिस ने परिजनों को सूचना दी है।

अयोध्या के सरयू घाट पर स्नान करने के लिए लखनऊ की आर्किटेक्चर कॉलेज के छात्र रविवार को अयोध्या पहुंचे। सरयू नदी में स्नान करते समय एक छात्र के गहरे पानी में जाने के कारण डूबने लगा तो उसे बचाने के लिए 5 छात्र भी पानी में चले गए। इस दौरान डूबने की जानकारी मिलते ही एसडीआरएफ की टीम मौके पहुंची और रेस्क्यू कर 5 छात्रों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया, जिसमे मेरठ के दीपक पुत्र भीम मेरठ , अमरोहा के अर्पित ठाकुर पुत्र अजय ठाकुर , लखनऊ के विशाल कटियार पुत्र अरविंद कटियार, कानपुर नगर के अंश कटियार पुत्र भानू प्रताप कटियार, गाजियाबाद के एस त्यागी पुत्र अनुज त्यागी है। इस घटना के दौरान अभी भी एक छात्र मेरठ के दीपांशु कुमार पुत्र वालकेश कुमार लापता की तलाश की जा रही है।

एसडीआरएफ टीम प्रभारी विशंभर दयाल ने जानकारी बताया कि रेसक्यू आपरेशन किया जा रहा है। ड्यूटी पर उपस्थित आरक्षी मोहन यादव, आरक्षी प्रमेश हुड्डा, आरक्षी रोहित तिवारी ने छात्रों की जान बचाया।

यह भी पढ़ें : बिजली संकट : दूसरे दौर की वार्ता से पहले बिजली कर्मचारियों की हुंकार, कहा- कार्रवाई हुई तो जेल भरो आंदोलन होगा शुरू

ताजा समाचार

लखनऊ: प्रॉपर्टी डीलर ने धोखाधड़ी कर किसान की बेची पुश्तैनी जमीन, जेसीपी लॉ एंड आर्डर के निर्देश पर पुलिस ने दर्ज किया केस
Kanpur: नगर निगम इन्क्लेव आवासीय योजना एसोसिएशन ने लिया लोकसभा चुनाव के बहिष्कार का फैसला, जानें वजह...
बरेली: facebook पर युवती से दोस्ती...फिर गायब हो गया दो बच्चों का पिता, दर-दर भटक रही पत्नी
कासगंज: ससुर की मौत से पहले पति अब्बास से मिलने आई थी निकहत बानो, CCTV की निगरानी में 30 मिनट हुई मुलाकात
Kanpur: 40 साल तक रावण बनते रहे, अब बस सुप्रसिद्ध रावण अभिनेता अवध दीक्षित करेंगे अभिनय का समापन
लखनऊ: शराबी बेटे ने मां से ज्वैलरी छीनने का किया प्रयास, बहनों ने विरोध किया तो कैंची से कर दिया ताबड़तोड़ वार