माफिया अतीक के बाहुबली भाई से बरेली जेल में मिले पीलीभीत के युवक, एक गिरफ्तार

उमेश पाल हत्याकांड के बाद चल रही कार्रवाई से जोड़कर देखा जा रहा मामला

माफिया अतीक के बाहुबली भाई से बरेली जेल में मिले पीलीभीत के युवक, एक गिरफ्तार

पीलीभीत, अमृत विचार: पूर्व सांसद एवं माफिया अतीक अहमद के बरेली जेल में बंद भाई अशरफ से पीलीभीत के युवक भी मुलाकात कर आए। अधिवक्ता उमेशपाल हत्याकांड के बाद चल रही ताबड़तोड़ कार्रवाई के बीच इसकी भनक लगने पर बरेली की एसओजी टीम ने पीलीभीत में डेरा डाला और फिर शहर के एक युवक को धर दबोच अपने साथ ले गई है।

उसकी धरपकड़ के बाद इस पूरी कार्रवाई चर्चित उमेशपाल पाल हत्याकांड से जोड़कर देखा जा रहा है। वहीं, इस कार्रवाई के बाद माफिया के परिवार का पीलीभीत कनेक्शन होने की चर्चाएं तेज रही और हड़कंप मचा रहा। प्रयागराज में 24 फरवरी को अधिवक्ता उमेशपाल की हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड का आरोप पूर्व सांसद एवं माफिया अतीक अहमद और उसके गुर्गों पर लगा।

जिसके बाद से इस मामले में एसआईटी और पुलिस की टीमें ताबड़तोड़ कार्रवाई में जुट गई। हत्याकांड में शामिल अपराधियों के एनकाउंटर भी किए जा चुके हैं। माफिया अतीक अहमद का बाहुबली भाई अशरफ बरेली जेल में बंद है। अभी सप्ताह भर पहले ही पीलीभीत जेल के सिपाही मनोज कुमार गौड़ को एसआईटी ने गिरफ्तार किया था।

वह इससे पहले बरेली की जेल में तैनात था और बाहुबली अशरफ से उसके गुर्गों की मुलाकात कराने समेत कई संगीन आरोप थे। सरकार की सख्ती को देखते हुए जेल में बंद अशरफ से मुलाकात करने वालों पर विशेष निगाह रखी जा रही है। मुलाकातियों की सूची देखी गई तो पीलीभीत के भी युवक पाए गए।

जिसके बाद बरेली एसओजी ने पीलीभीत आकर डेरा जमा लिया। करीब तीन दिन तक स्थानीय पुलिस की मदद से छानबीन चलती रही और फिर एसओजी बरेली ने शहर के एक युवक को हिरासत में लिया और अपने साथ बरेली ले गई। पकड़ा गया युवक शहर के मोहल्ला फीलखाना का रहने वाला बताया गया है।

जिसके परिजन का चूने वाली गली में होटल होने की बात भी कही जा रही है। उसकी गिरफ्तारी के पीछे वजह को लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं हो सकी है। पीलीभीत पुलिस बरेली का प्रकरण बताकर चुप्पी साध गए हैं। वहीं धरपकड़ के बाद इसे उमेशपाल हत्याकांड और माफिया अतीक से कनेक्शन से जोड़कर देखा जा रहा है।

दुबई से एक साल पहले ही वापस आया था धरा गया युवक: जिस युवक को माफिया अतीक अहमद के बाहुबली भाई अशरफ से हुई मुलाकात करने को लेकर बरेली एसओजी द्वारा पकड़ा गया है। उसके बारे में बताते हैं कि वह एक साल पहले तक दुबई रहता था। उसके बाद पीलीभीत आकर रहने लगा था। वर्तमान में वह क्या कर रहा था, इसे लेकर कोई बता नहीं पा रहा।

अभी कई और रडार पर, चर्चाएं तेज: बरेली एसओजी के द्वारा भले ही पीलीभीत के एक युवक की धरपकड़ की गई है। मगर, उसके बाद चर्चाओं पर गौर करें तो अभी कई और पुलिस की रडार पर है। इस कार्रवाई के बाद चर्चा ये भी रही कि एक नहीं कई अन्य युवक भी बरेली जेल में मुलाकात करने गए थे।

...तो परिवार ने ही किया एसओजी के सुपुर्द: बताते हैं कि शुक्रवार से पकड़ा गया युवक घर से गायब था। स्थानीय पुलिस की मदद से बरेली की एसओजी टीम उसके घर तक पहुंची। फिर दो रिश्तेदारों को हिरासत में ले लिया था। उसके बाद परिवार वाले युवक को तलाशते रहे और संपर्क होने के बाद खुद ही सुनगढ़ी थाने ले जाकर युवक को एसओजी बरेली के सुपुर्द कर दिया गया।  

पीलीभीत का एक युवक बरेली जेल में बंद अतीक अहमद के भाई अशरफ से मुलाकात करने गया था। इसी संबंध में बरेली की एसओजी टीम पीलीभीत आई थी। एक युवक को पकड़कर अपने साथ ले गई है। मामला बरेली से संबंधित है। पीलीभीत पुलिस के स्तर से किसी तरह की कार्रवाई मामले में नहीं की गई है। - अतुल शर्मा, एसपी

ये भी पढ़ें - पूरनपुर कोतवाली से आखिर कैसे गायब हुई भगवान गौतम बुद्ध की अष्टधातु की मूर्ति?...जानिए पूरा मामला

ताजा समाचार

Etawah: सीएम योगी बोले- 'सपा सरकार में माफियाओं को खिलाई जाती थी बिरयानी', सरकार की गिनाई उपलब्धियां
शाहजहांपुर: दहेज में नहीं मिली कार तो पत्नी को दिया तलाक और कर लिया दूसरा निकाह, ससुरालियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज
प्रयागराज: पानी नहीं तो वोट नहीं, ग्रामीणों ने मतदान बहिष्कार की चेतवानी देते हुए किया हंगामा
बहराइच: इलेक्ट्रिक शॉप से नकदी समेत हजारों की चोरी, पीड़ित ने पुलिस को दी तहरीर
रुद्रपुर: दवा लेने जा रहे युवक पर बाइक सवारों ने की फायरिंग
युगांडा के खिलाड़ी टी20 विश्व कप में जिंदगी के सबसे बड़े मौके के लिए तैयार हैं : अल्पेश रमजानी