बागेश्वर धाम पर बनेगी फिल्म, फिल्म मेकर अभय प्रताप सिंह ने किया ऐलान

बागेश्वर धाम पर बनेगी फिल्म, फिल्म मेकर अभय प्रताप सिंह ने किया ऐलान

मुंबई। बागेश्वर धाम, आज की तारीख में एक ऐसा नाम है जो सुर्खियों में छाया हुआ है। बागेश्वर धाम की दिव्य और चमत्कारिक शक्तियों से जैसे हर कोई मंत्रमुग्ध सा दिखाई देता है। हिंदू धर्म को सनातन धर्म के रूप में उचित स्थान दिलाने‌ को लेकर बागेश्वर धाम के अथक प्रयासों की भी खूब चर्चा हो रही है। बागेश्वर धाम का नाम कुछ ही दिनों में पूरे देश में जाना जाने लगा है। लोगों की आस्था इस तीर्थ स्थान से गहरी होती जा रही है। ऐसे में फिल्म मेकर अभय प्रताप सिंह ने ऐलान किया है कि वह जल्द ही बागेश्वर धाम पर फिल्म बनाने की शुरुआत करने वाले हैं। 

निर्देशक अभय प्रताप सिंह ने बागेश्वर धाम की धार्मिक महत्ता पर फिल्म बनाकर उनके धार्मिक,‌ मानवतावादी और सामाजिक कार्यों को सिनेमा के जरिए पेश करने का फैसला किया है। उल्लेखनीय है कि इस फिल्म के निर्देशक के अलावा अभय प्रताप सिंह इस फिल्म के लेखक भी हैं। यह फिल्म 'एपीएस पिक्चर्स' के द्वारा प्रस्तुत की जाएगी।

गौरतलब है कि निर्देशक अभय प्रताप सिंह ने फिल्म का टाइटल 'बागेश्वर धाम' ही चुना है और इस टाइटल को पहले ही आधिकारिक रूप से रजिस्टर भी करा लिया है। उन्होंने बताया कि वे इस फिल्म की शूटिंग अगले महीने से शुरू कर देंगे और फिल्म को इसी साल दशहरा में रिलीज करने की तैयारी की जा रही है। 'बाबा बागेश्वर' की शूटिंग उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश के विभिन्न लोकेशन्स पर की जाएगी। 

बड़ा सवाल है कि आखिर बागेश्वर धाम' में बॉलीवुड के कौन-कौन से कलाकार नजर आएंगे? इस बारे में अभय प्रताप सिंह ने कहा है, फिलहाल इस पर मैं कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता हूं। इस वक्त मैं बस इतना ही बता सकता हूं कि बॉलीवुड की कुछ बड़ी हस्तियों से अलग-अलग रोल  को लेकर बातचीत चल रही है। जल्द ही  सारे दिग्गज अभिनेताओं के नाम का खुलासा भी कर दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें : TJMM Box Office Collection : 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई रणबीर-श्रद्धा की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' 

 

ताजा समाचार

पीलीभीत: जांच टीम के सामने ग्रामीण की पिटाई, प्रधान पति समेत पांच पर FIR
 बाजार से खरीदारी करने निकली छात्रा लापता, प्रेमी पर अपहरण का आरोप
बाराबंकी में पेट्रोल पंप पर नक्शे के विपरीत हो रहा भूमिगत टैंक का निर्माण, ऑयल कंपनी से मांगा जवाब
Kannauj: बकाये में कटी छिबरामऊ कृषि विभाग कार्यालय की बिजली; पांच दिन से मृदा परीक्षण का काम ठप, गर्मी से बेहाल कर्मचारी
हल्द्वानी: पत्रकारिता दिवस: बदलते दौर की पत्रकारिता में रहना होगा अपडेट...
कासगंज: भारत विकास परिषद की बैठक में प्रांतीय पदाधिकारियों का किया गया अभिनंदन, स्थाई प्रकल्पों पर की गई चर्चा