TJMM Box Office Collection : 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई रणबीर-श्रद्धा की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' 

TJMM Box Office Collection : 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई रणबीर-श्रद्धा की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' 

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गयी है। लव रंजन के निर्देशन में बनीं फिल्म 'तू झूटी मैं मक्कार' हाल ही में प्रदर्शित हुई है। इस फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की मुख्य भूमिका है। यह फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है।

गौरतलब है कि तू झूठी मैं मक्कार' रणबीर कपूर, श्रद्धा कपूर ,डिंपल कपाड़िया, बोनी कपूर और अनुभव सिंह बस्सी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। बतौर अभिनेता बोनी कपूर की यह पहली फिल्म है। 

फिल्म तू झूठी मैं मक्कार ने कमाई के मामले में शाहरुख खान की फिल्म पठान को टक्कर दी। रणबीर कपूर की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार पठान के बाद इस साल की दूसरी 100 करोड़ से ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म ने पहले वीकेंड पर अच्छी कमाई की। हालांकि वर्किंग डे पर फिल्म के कलेक्शन में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिला। अब फिल्म रिलीज के 13वें दिन यानि सोमवार को कमाई के आंकड़े सामने आए हैं। जहां फिल्म ने सिर्फ 2.30 करोड़ की कमाई की है।

ये भी पढ़ें :  Pathaan Ott Release : इस दिन Amazon Prime Video पर रिलीज होगी शाहरुख खान की फिल्म 'पठान', 1000 करोड़ के क्लब में भी हुई शामिल