कानपुर: सड़क किनारे खड़े दो भाइयों को ट्रक ने मारी टक्कर, हुई मौत 

कानपुर: सड़क किनारे खड़े दो भाइयों को ट्रक ने मारी टक्कर, हुई मौत 

कानपुर, अमृत विचार। घाटमपुर के पतारा कस्बे में सड़क किनारे खड़े बाइक सवार युवकों को तेज रफ्तार ट्रक टक्कर मारते हुए घाटमपुर की ओर भाग निकला। बताया जा रहा है कि दोनों युवक रिश्ते में भाई थे। हादसे में बाइक सवार दोनों की मौके पर मौत हो गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। पुलिस ने परिजनों को सूचना देने के साथ दोनो के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

घाटमपुर थाना क्षेत्र के बरनाव गांव निवासी 34 वर्षीय उदयवीर उर्फ लिखाई पुत्र सिपाही लाल ट्रक चालक है। गुरुवार दोपहर अपने साथी ट्रक चालक गांव निवासी 40 वर्षीय धर्मेंद्र उर्फ कल्लू पुत्र मुन्नू के साथ पतारा कस्बा निजी काम से आए थे। दोनों सड़क किनारे मस्जिद के किनारे खड़े थे। तभी कानपुर - सागर राष्ट्रीय राजमार्ग पर कानपुर की ओर से आ रहा तेज रफ्तार ट्रक बाइक सवार युवकों को टक्कर मारते हुए घाटमपुर की ओर भाग निकला। हादसे में बाइक दोनो पारिवारिक भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई है। 

स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। जानकारी मिलते मौके पर पहुंची पतारा चौकी पुलिस ने मृतक के परिजनों को फोनकर घटना की सूचना दी है। मामले में घाटमपुर थानाध्यक्ष अशोक कुमार दुबे ने बताया कि ट्रक की तलाश की जा रही है, युवकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें - चित्रकूट: सपा विधायक बोले- बालू सिंडीकेट और सत्ता संरक्षित लोग मुझे फंसा रहे

 

 

ताजा समाचार