बरेली: सिटी स्टेशन रोड से गुजरने वालों को मिलेगी बड़ी राहत, 15 दिन में तैयार हो जाएगा रोड

बरेली: सिटी स्टेशन रोड से गुजरने वालों को मिलेगी बड़ी राहत, 15 दिन में तैयार हो जाएगा रोड

बरेली, अमृत विचार। किला पुल से चौपुला जाने वाली सिटी स्टेशन के सामने वाली रोड का निर्माण कार्य 15 दिनों के अंदर पूर्ण हो जाएगा। इस मार्ग से गुजरने वाले लोगों को बड़ी राहत मिलेगी। रोड दो भागों में डाली जा रही है। पंजाब नेशनल बैंक से हनुमान सिटी हनुमान मंदिर तक एक साइड की रोड पांच दिन पहले पड़ चुकी थी। अब दूसरी साइड की रोड डालने का कार्य शुरू हो गया है। बताया जा रहा है कि 15 दिन में दूसरी साइड भी पड़ जाएगी।

लंबे समय से सिटी स्टेशन के सामने किला साइड से आने वाली रोड पर गुजरने वाले लोग गड्डे व जलभराव की समस्या झेलते आ रहे थे। कुछ मिनटों की बारिश में सड़क पर पानी ही पानी हो जाता था। जिसको लेकर इस रोड पर सीसी रोड डाली जा रही है। अब यह सड़क जल्दी उखड़ेगी नहीं और न ही इस सड़क पर जलभराव होगा। लोगों को इस मार्ग से गुजरने में अब कोई दिक्कत नहीं होगी।

वहीं किला पुल का कार्य भी तेजी से चल रहा है। किला पुल भी जल्द ही जनता के लिए फिर से समर्पित कर दिया जाएगा। पुल निर्माण के कारण किला पर जाम की समस्या आम हो गई है। छोटे बड़े वाहन अब सर्विस रोड से होकर गुजर रहे हैं। जिस कारण यहां से गुजरने वालों को जाम की समस्या से रूबरू होना पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें- बरेली: विद्यालय में नमाज-ए-जनाजा पढ़ने के मामले ने पकड़ा तूल, CM और चीफ सेक्रेटरी को किया ट्वीट

ताजा समाचार

प्रतापगढ़: विद्यालय में गड़बड़ी पर बिफरे डीआईओएस, प्रधानाध्यापक समेत चार का रोका वेतन
Kanpur: प्रेमजाल में फंसाकर प्रेमिका ने किया ब्लैकमेल; छीन ली कार, खाते से उड़ाए 40 हजार, पीड़ित की मां ने दर्ज कराई रिपोर्ट
लखनऊ: पेट और किडनी में फैले कैंसर की जटिल सर्जरी कर मासूम को दी नई जिंदगी 
हरदोई में बाढ़ की चपेट में आए 83 स्कूल 18 जुलाई तक बंद, डीएम ने जारी किया आदेश-पढ़िए कहां लगेगी शिक्षकों की हाजिरी  
बरेली: 11970 में सिर्फ 12 शिक्षकों ने ही दर्ज की ऑनलाइन उपस्थिति, महानिदेशक नाराज
बरेली: इन्कम टैक्स रिटर्न भरने की तारीख नजदीक, विभाग का पोर्टल सुस्त