बरेली: विद्यालय में नमाज-ए-जनाजा पढ़ने के मामले ने पकड़ा तूल, CM और चीफ सेक्रेटरी को किया ट्वीट

बरेली: विद्यालय में नमाज-ए-जनाजा पढ़ने के मामले ने पकड़ा तूल, CM और चीफ सेक्रेटरी को किया ट्वीट

बरेली, अमृत विचार। देवरनियां कोतवाली क्षेत्र के कठर्रा गांव मे स्थित प्राइमरी विघालय मे मंगलवार देर शाम नमाज-ए- जनाजा पढ़ने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। मामले को प्रदेश के मुख्यमंत्री व  चीफ सेक्रेटरी समेत तमाम अफसरों को ट्वीट किया गया है। उधर मामले की जांच कर रहे बीईओ ने स्कूल की प्रधानाध्यापक से रिपोर्ट तलब की है।

आपको बता दें, गांव के एक व्यक्ति की मौत के बाद मंगलवार को गांव के प्राइमरी स्कूल के गेट खोलकर स्कूल परिसर मे नमाज-ए-जनाजा पढ़ी गई, जिसकी शिकायत गांव के लोगों ने अफसरों से और नई परंपरा डालने का विरोध किया। मामला आरएसएस व भाजपा कार्यालय तक पहुंचा। मामले की गम्भीरता को देखते हुए बुधवार सुबह ब्लाक दमखोदा के खण्ड शिक्षाधिकारी( बीईओ) प्रेमसुख गंगवार कठर्रा स्कूल पहुंचे और जांच-पड़ताल की।

इस बाबत बीईओ ने स्कूल की प्रधानाध्यापक रेखा रानी को नोटिस देकर रिपोर्ट तलब की है। बीईओ ने बताया कि प्रधानाध्यापक की रिपोर्ट मिल‌ने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी। दूसरी ओर इस मामले को अखिल भारतीय गोरक्षा परिषद के प्रदेश अध्यक्ष विपिन गंगवार ने प्रदेश के मुख्यमंत्री और चीफ सेक्रेटरी समेत तमाम अफसरों को ट्वीट किया है। जिसपर बरेली पुलिस का जबाव आया है कि बीईओ द्वारा की जा रही जांच के उपरांत कार्यवाही की जायेगी।

प्रकरण मे स्कूल की प्रधानाध्यापक को नोटिस देकर रिपोर्ट मांगी गई है। इसके बाद पूरी रिपोर्ट कार्यवाही के लिए बीएसए को भेजी---प्रेमसुख गंगवार, बीईओ दमखोदा ब्लाक।

यह भी पढ़ें- बरेली: किसानों की फसल बर्बाद कर रहे छुट्टा पशु, दिन-रात करनी पड़ रही देखभाल

 

ताजा समाचार