बरेली: आज रात में मुख्यमंत्री से सम्मानित होने को लखनऊ जाएंगे उद्यमी

बरेली: आज रात में मुख्यमंत्री से सम्मानित होने को लखनऊ जाएंगे उद्यमी

बरेली, अमृत विचार। लघु एवं सूक्ष्म मध्यम उद्यमियों को प्रोत्साहन देने के लिए शुक्रवार को लखनऊ में होने वाले सम्मान समारोह में भाग लेने के लिए शहर के उद्यमी गुरुवार रात में रवाना होंगे। गुणवत्तापूर्ण शिक्षा व अनुशासन के चलते ख्याति पाने वाले सौरभ अग्रवाल और उनके स्कूल माधव राव सिंधिया पब्लिक स्कूल को उद्यमी विशिष्ट पुरस्कार के लिए चुना गया है।

स्कूल के संस्थापक और प्रबंधक डॉ. सौरभ कुमार अग्रवाल ने बताया कि उन्होंने वर्ष 2004 में मात्र 130 छात्रों के साथ स्कूल शुरू किया और 3500 से अधिक छात्र स्कूल में अध्ययन कर रहे हैं। मल्टीनेशनल कंपनी में काम छोड़कर व्यवसाय करने वाले उद्यमी गौरव गर्ग बताते हैं कि 23 साल से क्वालिटी फर्नीचर बनाने का उनका काम चल रहा है। पिता एयरफोर्स में मिसाइल इंजीनियर थे। 

उन्होंने त्यागपत्र देकर अपना काम शुरू किया था। पिता ने व्यवसाय संभालने को कहा तो यहां आकर फर्नीचर क्षेत्र में अलग हटकर काम शुरू किया। बेहतर फिनिशिंग, डिजाइन, क्वालिटी और वाजिब दाम पर काम करते हुए इस मुकाम पर पहुंचे है। प्रदेश सरकार ने उनके काम को सराहा है। बताया कि गुरुवार की रात में वे लखनऊ में मुख्यमंत्री से सम्मान पाने के लिए निकलेंगे।

ये भी पढ़ें- बरेली: एलायंस बिल्डर्स के निदेशकों की करोड़ों की संपत्तियां जल्द होंगी जब्त