वाराणसी: 'मैं तो चली अनंत की ओर' फिल्म की शूटिंग हुई पूरी, जानिए क्या बोलीं अभिनेत्री साधना सिंह

वाराणसी: 'मैं तो चली अनंत की ओर' फिल्म की शूटिंग हुई पूरी, जानिए क्या बोलीं अभिनेत्री साधना सिंह

वाराणसी। संकट मोचन मुख्य गेट के पास एक होटल में पत्रकारों से बातचीत करते हुए नदिया के पार फिल्म की प्रसिद्ध अभिनेत्री साधना सिंह उर्फ गुंजा ने बताया कि वह काशी में इन दिनों ''मैं तो चली अनंत की ओर'' फिल्म की शूटिंग करने आई हुई है। फिल्म की शूटिंग पूरी तरह से कंप्लीट हो गई है और मई में ओटीटी पर फिल्म प्रदर्शित की जाएगी।

उन्होंने बताया कि मैं तो चली आनंद की ओर फिल्म की मुख्य अभिनेत्री मैं हूं तथा इसमें हीरो की भूमिका वाराणसी के ही युगल किशोर सिंह निभा रहे हैं। उन्होंने बताया कि यह फिल्म सीनियर सिटीजन के जीवन पर आधारित है और यह बहुत ही सुंदर ढंग से बनी है।

फिल्म में सीनियर सिटीजन के एकांकी जीवन को सुंदर ढंग से प्रदर्शित करने के साथ ही फिल्म के माध्यम से यह संदेश देने की कोशिश की गई है कि आप एकांकी जीवन ना जिए समाज से जुड़े, पर्यावरण से जुड़े इससे आपका जीवन खुशियों से भर जाएगा। जो संसार में आया है उसको एक न एक दिन जाना ही पड़ेगा लेकिन जो समाज से जुड़ा रहता है उसके लिए समाज हर पल खड़ा रहता है।

फिल्म में हीरो की भूमिका निभाने वाले युगल किशोर सिंह ने बताया कि यह फिल्म उनके जीवन पर आधारित है और इस फिल्म के माध्यम से यह संदेश देने का प्रयास किया गया है कि आप जीवन में कभी अकेलापन महसूस ना करें अकेले पन्ना जी समाज के साथ जुड़े पर्यावरण के साथ जुड़े प्रकृति में जो हमको दिया है।

उसके साथ जुड़े तो यह जीवन आपका एकांकी होकर भी पूरे समाज से जुड़ जाएगा और आपका जीवन खुशियों से भर जाएगा।  फिल्म के डायरेक्टर जेपी सिंह है । फिल्मओ में जयंत कुमार रैना भूपेश सिंह, दिनेश श्रीवास्तव आदि ने भी अभिनय किया है। इस अवसर पर समाजसेवी रमेश मित्र सुनीता सिंह आदि उपस्थित थी।

यह भी पढ़ें:-कोरोना वायरस : यूपी में कोविड - 19 को लेकर अलर्ट जारी, सभी नमूनों की होगी जीनोम सीक्वेंसिंग

ताजा समाचार

प्रतापगढ़: डीआरएम ने पूछा जंक्शन पर कार्यों की प्रगति धीमी होने की वजह, नहीं मिला जवाब
बरेली: facebook पर युवती से दोस्ती...फिर गायब हो गया दो बच्चों का पिता, दर-दर भटक रही पत्नी
सीतापुर: 4 दिन से लापता महंत का टुकड़ों में कटा बोरे में भरा मिला शव, हरदोई से परिक्रमा मेले में आये थे महंत
बदायूं: सेवानिवृत्त सीओ के खिलाफ कुर्की वारंट जारी, इंस्पेक्टर-दरोगा का वेतन रोकने का आदेश...जानिए मामला
प्रयागराज: हाउस टैक्स वसूलने पहुंचे अधिकारी, तो व्यापारी ने छत से कूदने की दी धमकी
'जब कानून अपना काम शुरू करता है, तो कुछ लोग सड़कों पर उतर आते हैं', उपराष्ट्रपति धनखड़ का विपक्ष पर निशाना