रुद्रपुरः चेक बाउंस के आरोपी पर बड़ी कार्रवाई, रामपुर स्थित घर की हुई कुर्की

रुद्रपुरः चेक बाउंस के आरोपी पर बड़ी कार्रवाई, रामपुर स्थित घर की हुई कुर्की

रुद्रपुर, अमृत विचार। कोतवाली पुलिस ने वर्ष 2016 में चेक बाउंस के प्रकरण में फरार चल रहे आरोपी के घर रामपुर यूपी जाकर कुर्की की कार्रवाई की है। पुलिस ने कुर्की की कार्रवाई के दौरान न्यायालय में हाजिर होने का नोटिस भी चस्पा कर दिया है।

बता दें कि गांव स्योहारा बिलासपुर रामपुर यूपी निवासी जयदीप सिंह पर वर्ष 2016 में 2 लाख 50 हजार रुपये का चेक बाउंस का मामला दर्ज था। जिसका मामला न्यायालय में विचाराधीन भी है। 

बताया जा रहा है कि चेक प्रकरण के आरोपी जयदीप ने वर्ष 2017 में न्यायालय में एक बार हाजिरी लगाई और उसके बाद से वह लगातार फरार चल रहा है। जमानत पर रिहा आरोपी पिछले साढ़े पांच साल से न्यायालय में हाजिर नहीं हो रहा है। जिसको लेकर कई बार पुलिस ने संभावित ठिकानों पर दबिश भी दी। मगर उसका कोई पता नहीं चला।

इस पर जिला सत्र न्यायालय ने सख्ती दिखाते हुए फरार आरोपी के घर की कुर्की की कार्रवाई का आदेश पारित किया। रविवार को कोतवाल विक्रम राठौर के आदेश पर दारोगा जय प्रकाश और दारोगा विकास कुमार ने पुलिस बल के साथ गांव स्योहारा बिलासपुर यूपी जाकर आरोपी के घर की कुर्की की और घर में रखा टीवी, फ्रिज, बर्तन सहित अन्य सामान उठाकर ले आई। 

इस दौरान पुलिस ने आरोपी के घर के बाहर न्यायालय में हाजिर होने का नोटिस भी चस्पा कर दिया है। वहीं सामान ज्यादा होने पर उसे ग्राम प्रधान के सुपुर्द करवा दिया।

यह भी पढ़ें- रुद्रपुरः भारी पड़ी भगवा रैली, कोतवाली के दोनों एसएसआई लाइन हाजिर