लखनऊ: सपा मुखिया अखिलेश यादव पहुंचे ईदगाह, ईद की मुबारकबाद के साथ लोगों को दिया भाईचारे का संदेश

लखनऊ: सपा मुखिया अखिलेश यादव पहुंचे ईदगाह, ईद की मुबारकबाद के साथ लोगों को दिया भाईचारे का संदेश

अमृत विचार, लखनऊ। पूरे देश में आज ईद का त्यौहार मनाया जा रहा है। वहीं शनिवार सुबह मुस्लिम समुदाय के लोगों ने मस्जिदों में ईद की नमाज अदा की और एक दूसरे से गले मिलकर भाईचारे का संदेश दिया। बता दें कि राजधानी लखनऊ के ऐशबाग स्थित ईदगाह में हजारों की संख्या में नमाजियों ने ईद की नमाज अदा की और देश की तरक्की और खुशहाली के लिए दुआ मांगी। वहीं इस मौके पर उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भी लोगों को ईद की शुभकामनाएं देने पहुंचे। इस दौरान उनके साथ सपा नेता राजेंद्र चौधरी, सपा विधायक रविदास मेहरोत्रा और लखनऊ से सपा मेयर प्रत्याशी वंदना मिश्रा भी मौजूद रहीं। 

बता दें कि ईद की नमाज अदा होने के बाद अखिलेश यादव ने सभी को ईद की मुबारकबाक दी और लोगों से कहा कि हम सब मिलकर रहें और एक दूसरे को गले लगाकर भाईचारा, प्रेम और मोहब्बत को बढ़ाने का काम करें। सपा मुखिया ने कहा कि हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई हम सब हैं भाई-भाई उसी संस्कृति को और आगे बढ़ाएं। साथ ही जिस संस्कृति और परम्पराओं में हम सब एक दूसरे से जुड़े हैं, जो आपस में एक दूसरे का सम्मान करने की हमारे देश की पहचान रही है वो और आगे बढ़े। इसके अलावा सपा मुखिया ने कहा कि लोकतंत्र स्वस्थ और मजबूत हो, क्योंकि लोकतंत्र ही हमारे अंदर से डर निकालता है।

ये भी पढ़ें:- यहां कानून सभी के लिए बराबर लागू होता है... राज्य लोक सेवा आयोग के अध्यक्षों के सम्मेलन में बोले सीएम योगी