रायबरेली : मन की बात कार्यक्रम में बोलीं स्मृति ईरानी-सामान्य नागरिकों की अदभुत क्षमता को राष्ट्र के माध्यम से सामने ला रहे हैं प्रधानमंत्री

रायबरेली : मन की बात कार्यक्रम में बोलीं स्मृति ईरानी-सामान्य नागरिकों की अदभुत क्षमता को राष्ट्र के माध्यम से सामने ला रहे हैं प्रधानमंत्री

अमृत विचार, रायबरेली । स्मृति इरानी ने परशदेपुर में आयोजित प्रधानमंत्री के मन की बात के 100 वें संस्करण पर आयोजित कार्यक्रम के माध्यम से सामान्य नागरिकों की अदभुत क्षमता को राष्ट्र के सामने लाने के लिए प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त करते हुए राष्ट्र को प्रेरणा देने वाले प्रत्येक नागरिक को धन्यवाद दिया। रविवार की सुबह बारिश के कारण आयोजकों को कार्यक्रम मंदिर के बगल स्थित बारात घर में शिफ्ट करना पड़ा। सुबह 10.40 बजे  पहुंची स्मृति इरानी ने ग्रामीण महिलाओं व भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठकर प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम को सुना।

कार्यक्रम के पश्चात उन्होंने अपने संबोधन में बारिश के बावजूद कार्यक्रम में आने के लिए सभी का आभार व्यक्त किया। इस मौके पर सलोन विधायक अशोक कुमार, पूर्व विधायक आशा किशोर, भाजपा प्रत्याशी ओम प्रकाश मौर्य, परमेश पटेल, अनीशा बानो, डीह मंडल अध्यक्ष धीरेंद्र मिश्रा, कुंवर प्रताप सिंह, अभय सिंह, चंद्रेश प्रताप सिंह, अरविंद मौर्य, अमित गुप्ता, राज कपूर सिंह आदि मौजूद रहे। 

राष्ट्रगान सुनकर कर रुक गए स्मृति के बढ़ते कदम

सुबह 10.40 पर पहुंची स्मृति इरानी जैसे ही बारात घर की तरफ बढ़ीं। मन की बात कार्यक्रम में चल रहा राष्ट्रगान बजने लगा। राष्ट्रगान सुनकर स्मृति इरानी रास्ते में ही सावधान की मुद्रा में खड़ी हो गईं। राष्ट्रगान समाप्त होने के पश्चात ही स्मृति बारात घर पहुंची। 

 मंदिर में पूजा करके लिया आशीष 

कार्यक्रम में बाद मंदिर पहुंची स्मृति इरानी ने माता मिढुरिन देवी की विधिवत पूजा अर्चना कर प्रसाद चढ़ाया। यहां पर पुजारी भोलानाथ तिवारी व प्रबंधक गोपाल श्रीवास्तव ने स्मृति इरानी से मंदिर के सौंदर्यीकरण को लेकर प्रार्थना पत्र दिया। जिस पर उन्होंने चुनाव बाद देखने का आश्वासन दिया।

ये भी पढ़ें - अयोध्या : वरिष्ठता सूची नहीं हुई जारी, तबादला प्रक्रिया में भी फंसा पेंच

ताजा समाचार