बरेली: एक किशोरी से प्यार में दो किशोरों ने मिलकर तीसरे की कर दी हत्या

बरेली: एक किशोरी से प्यार में दो किशोरों ने मिलकर तीसरे की कर दी हत्या

बरेली/आंवला, अमृत विचार। आंवला क्षेत्र में एक किशोरी से तीन किशोर इश्क कर बैठे, लेकिन किशोरी सिर्फ एक को ही पसंद करती थी। जिससे गुस्साए दो किशोरों ने मिलकर तीसरे किशोर की गला रेतकर हत्या कर दी। किशोर के दोनों हाथ भी तोड़ दिए। पुलिस ने दाेनों किशोरों को पकड़ लिया है।

किशोर की पहचान गांव दिगोई निवासी सोनू श्रीवास्तव (14) के रूप में हुई है। सोनू के पिता प्रमोद श्रीवास्तव ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि सोमवार की रात करीब 8:30 बजे उनके बेटे सोनू (14) को गांव के ही दो किशोर ने पहले फोन कर मिलने के लिए बुलाया, लेकिन उसके न जाने पर कुछ देर बाद दोनों उसके घर पर पहुंच गए। जिसे घूमने जाने की बात कहकर अपने साथ ले गए। काफी समय बीतने के बाद भी सोनू घर नहीं लौटा। जिसके बाद परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की। उसका मंगलवार को गांव के एक तालाब के किनारे शव बरामद हुआ। सूचना मिलते ही मौके पर क्षेत्राधिकारी आंवला डॉ. दीपशिखा अहिवरन सिंह ने डॉग स्क्वाड और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट टीम को बुलाकर साक्ष्य जुटाए।

आरोपियों के परिजनों ने कहा सभी कीर्तन में गए हैं
प्रमोद के अनुसार जब सोनू देर रात तक नहीं लौटा तो वह अपनी पत्नी के साथ दोनों किशोरों के घर गए। जहां पर सोनू के बारे में पूछा तो लोगों ने टिकुरी गांव में कीर्तन में जाने की बात कही, लेकिन मंगलवार की सुबह तालाब किनारे खून से लथपथ सोनू का शव मिला। जिसकी गला रेतकर हत्या की गई थी।

खून से सने गमछा से आरोपी पकड़े गए
सोनू के शव के शव के पास खून से सना एक एक गमछा, सोनू का मोबाइल फोन और चाकू बरामद हुआ। मौके पर पहुंची पुलिस की पूछताछ में ग्रामिणों ने खून से सने गमछे को सोनू के दोस्त का बताया, जिससे पुलिस को सुराग मिला। पुलिस ने शक के आधार पर दोनों किशोरों को पकड़कर पूछताछ की। पहले तो दोनों गोल-मोल जवाब देते रहे, लेकिन सख्ती से पूछताछ के बाद दोनों ने हत्या की बात स्वीकार कर ली। आरोपियों में एक कक्षा 8वीं का छात्र है, जबकि दूसरे ने इस साल 10वीं की परीक्षा पास की है।

हत्या के दौरान सोनू ने बचने के लिए किया संघर्ष
किशोरों से बचने के लिए सोनू ने संघर्ष किया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सोनू के हाथ में घास और बाल मिले हैं। जिसे मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने कब्जे में लेकर जांच के लिए भेजा है। तीनों आपस में बहुत अच्छे दोस्त थे, लेकिन, एक किशोरी के प्यार में तीनों एक दूसरे के जानी दुश्मन बन गए।

बेटे का खून से लथपथ शव देखकर मां हुईं बेहोश
बेटे का खून से लथपथ शव देखकर उसकी मां राजेश्वरी देवी बेहोश हो गईं, जबकि उसकी मौसी ने रोना शुरू कर दिया। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने किसी तरह से दोनों को शांत किया।

एक किशोरी को तीन किशोर चाहते थे, लेकिन किशोरी सिर्फ सोनू को चाहती थी। जिसे लेकर दोनों किशोरों ने मिलकर सोनू की हत्या की। दोनों को पकड़ लिया गया है।-राजकुमार अग्रवाल, पुलिस अधीक्षक देहात

ये भी पढे़ं- बरेली: स्कूल वैन में चालक ने छात्रा से की छेड़छाड़, रिपोर्ट