बरेली: स्कूल वैन में चालक ने छात्रा से की छेड़छाड़, रिपोर्ट

बरेली: स्कूल वैन में चालक ने छात्रा से की छेड़छाड़, रिपोर्ट

बरेली, अमृत विचार। प्रेमनगर क्षेत्र में एक कारोबारी की बेटी के साथ स्कूल वैन चालक ने छेड़छाड़ की। परिजनों को न बताने के लिए उसने छात्रा को रुपयों का भी लालच दिया। बेटी ने रो-रोकर पिता को अपने साथ हुई आपबीती बताई। इस पर पिता ने पुलिस में शिकायत की। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है और चालक की तलाश कर रही है।

राजेंद्रनगर निवासी कारोबारी की कुतुबखाना में फार्मेसी है। उनकी बेटी शहर के नामचीन स्कूल में 11वीं की छात्रा है। व्यापारी ने बेटी के स्कूल आवागमन के लिए एक माह पहले ही वैन लगवाई थी। जिसे चालक नवनीत चलाता था। वैन में छह बच्चे जाते हैं। आरोप है कि सोमवार सुबह 7 बजे वह स्कूल वैन में अकेली गई थी, क्योंकि छोटे बच्चों की इन दिनों छुट्टी चल रही है। आरोप है कि नवनीत ने इस दौरान अकेला पाकर उसके साथ अश्लील हरकतें कीं।

मां के पूछने पर चुप रही, पिता को बताई आपबीती
सोमवार को दोपहर 1 बजे करीब वह छुट्टी के बाद रोते हुए घर पहुंची। परिजनों समेत उसकी मां ने उससे रोने का कारण पूछा तो उसने पिता को घर बुलाने की बात कही। पिता के घर पहुंचने पर छात्रा ने रो-रो कर वैन चालक नवनीत द्वारा की गई हरकतों को बताया। साथ ही बताया कि चालक ने किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। साथ ही चालक ने घर न बताने के लिए रुपये देने और शॉपिंग कराने का भी लालच दिया। मामले की जानकारी होने पर पिता छात्रा को लेकर थाने पहुंचे और शिकायत की। पुलिस ने आरोपी नवनीत के खिलाफ छेड़छाड़, अश्लील हरकतें समेत पॉक्सो एक्ट में रिपोर्ट दर्ज की है।

छात्रा के पिता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।-राजेश सिंह, थाना प्रभारी

ये भी पढे़ं- बरेली: दो दिन बचे, प्रत्याशी नहीं दे रहे खर्च का ब्योरा