प्रयागराज : दो भाइयों ने अतीक के नाम पर मांगी 10 लाख की रंगदारी

प्रयागराज : दो भाइयों ने अतीक के नाम पर मांगी 10 लाख की रंगदारी

अमृत विचार, प्रयागराज । अशरफ अतीक भले ही मिट्टी में मिल गए हों, लेकिन उनका नाम अभी भी जिंदा है। हत्या को एक महीने से ज्यादा का वक्त बीत चुका है। मगर कुछ अपराधी अभी भी अतीक के नाम का फायदा लेने में लगे हुए हैं। अभी दो दिन पहले एक जमीन कब्जे में अतीक का नाम लेकर धमकी दी गई थी, वहीं बुधवार को फिर से माफिया अतीक का नाम लेकर 10 लाख की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। मामला प्रयागराज के कैंट थाने के रहने वाले विक्रांत यादव का है।

विक्रांत यादव ने कैंट थाने में दो सगे भाइयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। दो सगे भाइयों ने विक्रांत यादव से अतीक के नाम पर दस लाख रुपए की रंगदारी मांगी है। विक्रांत यादव का कहना है, कि बेली गांव निवासी शीबू और उसके भाई अशहल ने पहले जमीन के नाम पर विक्रांत से 5 लाख रुपए ले लिए और जब विक्रांत ने पैसा वापस मांगा तो उसे अतीक के नाम पर धमकी देकर 10 लाख रुपए की रंगदारी मांग ली है।

अशहल और शीबू सिविल लाइंस में क्लाउड नाइन नाम से हुक्काबार चलाते हैं। काफी समय पहले विक्रांत यादव ने दोनों भाईयों से कछार में एक जमीन खरीदने की बात की थी। उस समय 5 लाख रूपये भी दिया था। जिसमें दो लाख नगद और तीन लाख चेक के माध्यम से दिया गया था। बाद में विक्रांत यादव को पता चला कि जमीन विवादित है। जिसके चलते वह अपने रुपए वापस मांगने लगा। इस पर दोनों भाईयो ने उसको अपने हुक्काबार में बुलाकर राइफल सटा दिया और पिटाई कर दी। फिर अतीक का नाम लेकर दोनों भाईयो ने उससे दस लाख रुपए की रंगदारी मांगी। किसी तरह से वहां से निकलने के बाद विक्रांत ने कैंट थाने में एफआईआर दर्ज करा दी है। मामले में पुलिस अधिकारी जांच कर रहे है।

ये भी पढ़ें - निकाय चुनाव में भाजपा ने सत्ता का दुरुपयोग किया : अखिलेश