बहराइच: तेज रफ्तार में दो बाइकों की भिड़ंत, एक युवक की मौत, एक गंभीर

बहराइच: तेज रफ्तार में दो बाइकों की भिड़ंत, एक युवक की मौत, एक गंभीर

बहराइच, अमृत विचार। रिश्तेदारी से वापस आ रहे बाइक सवार जिले के खड़ैचा खैरहनपुरवा मार्ग के बैराज कदम पुलिया के पास शनिवार देर रात को दूसरे बाइक सवार से भिड़ंत हो गई। हादसे के चलते एक बाइक पर सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा होते ही दूसरी बाइक सहित सवार फरार हो गए। घायलों को आस पड़ोस के लोगों ने मोतीपुर सीएचसी भेजा। 

चिकित्सकों ने परीक्षण कर एक घायल को मृत घोषित कर दिया। दूसरे घायल को इलाज के बाद मेडिकल कालेज रेफर कर दिया है। लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को मार्च्युरी में रखवाया गया है। मोतीपुर थाना क्षेत्र के खैरहनपुरवा गांव निवासी 22 वर्षीय दुर्गेश चौहान पुत्र नरेश परिवार के ही 30 वर्षीय मनोज पुत्र जगदीश के साथ शनिवार शाम खड़ैंचा गांव गए थे। 

वहां से गांव आते समय शनिवार देर रात को गोपिया बैराज कदम पुलिया के पास विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार बाइक ने दूसरे बाइक में टक्कर मार दी। जिसके चलते दुर्गेश व मनोज दोनो गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपड़ोस के लोगों ने दोनों घायलों को एंबुलेंस से मोतीपुर सीएचसी भेजा।

चिकित्सकों ने परीक्षण कर एक को मृत घोषित कर दिया। दूसरे घायल को इलाज कर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। मोतीपुर थाने के बैराज कदम पुलिया के पास शनिवार देर रात दो बाइक में आमने सामने की भिड़ंत हो गई। जिसके चलते एक बाइक सवार खैरहनपुरवा निवासी 22 वर्षीय दुर्गेश चौहान पुत्र नरेश, 30 वर्षीय मनोज चौहान पुत्र जगदीश घायल हो गए।

जबकि दूसरी बाइक पर सवार लोग वाहन सहित फरार हो गए। आसपड़ोस के लोगों ने घायलों को एंबुलेंस से मोतीपुर सीएचसी भेजा। चिकित्सकों ने परीक्षण कर दुर्गेश को मृत घोषित कर दिया। मनोज का इलाज कर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। प्रभारी निरीक्षक दद्दन सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तहरीर मिलने पर केस दर्ज किया जायेगा।

यह भी पढ़ें:-लखनऊ: सुसाइड नोट लिखकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्र ने लगाया फंदा, कहा- अब जीने की इच्छा नहीं, जानें वजह

 

ताजा समाचार

पंतनगर: महिला के गेटअप में आशीष का फांसी लगाना...6 माह पहले आए बदलाव को नहीं भांप पाए परिजन
Kannauj: भागवत सामग्री विसर्जन के दौरान नहर में डूबा श्रद्धालु...गोताखोर कर रहे तलाश, एनडीआरएफ टीम बुलाई गई
मिट्टी खनन से रोका तो दबंगों ने घर में घुसकर युवक को पीटा, तोड़फोड़ कर गिराई दीवार 
कासगंज: शटडाउन लेकर काम कर रहे लाइनमैंन विद्युत करंट से झुलसा, जिला अस्प्ताल में भर्ती
Kannauj: जहरखुरानों ने तीन को लूटा, बस चालक ने एक्सप्रेस-वे पर छोड़ा...जांच में जुटी पुलिस
विधायक की पहल: प्रशासन ने जानलेवा सड़क पर बनवाया संकेतक, सावधानी से वाहन चलाने की अपील