प्रयागराज: डीसीबी बैंक ने सीनियर सिटीजन को किया सम्मानित

प्रयागराज: डीसीबी बैंक ने सीनियर सिटीजन को किया सम्मानित

प्रयागराज, अमृत विचार। शहर के करैली स्थित डीसीबी बैंक में मंगलवार को सीनियर सिटीजन सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जिसमे शहर के तमाम बुजुर्गो को आमंत्रित कर उन्हे सम्मानित किया और उनसे सुझाव भी लिया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से बतौर अतिथि पूर्व एडवोकेट जनरल व वरिष्ठ अधिवक्ता सुप्रीम कोर्ट एस जी हसनैन रहे। 

 करेली पहलवान चौराहे पर डीसीबी बैंक में मंगलवार को सीनियर सिटीजन सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि पूर्व एडवोकेट जनरल व वरिष्ठ अधिवक्ता सुप्रीम कोर्ट एस जी हसनैन रहे। इस मौके पर बैंक के ब्रांच मैनेजर सरफराज खान ने मुख्य अतिथि का स्वागत किया। इसके साथ ही मौजूद बुजुर्गों का भी सम्मान किया गया। 
कर्मचारियों ने सीनियर सिटीजन व अपने ग्राहकों को  बैंक ही होने वाले फायदे की जानकारी दी। सीनियर सिटीजन को कोई असुविधा ना हो इसके लिए सीनियर सिटीजन के साथ बैंक कर्मचारियों ने अधिकारियों ने लिया वार्ता की।

इस दौरान मैनेजर सरफराज खान ने बुजुर्गों से विचार कर बैंक की ओरे से किस तरह का लाभ दिया जा सकता है इसपर भी वार्ता की गयी।  बैंक मैनेजर ने कहा कि हम अपने ग्राहको और बुजुर्गों को बेहतर सुविधा देना चाहते है। जिसके लिए यह कार्यक्रम आयोजित किया गया है। जिसमे हम सभी से सुझाव लेकर सुधार करेंगे। इस मौके पर बैंक मैनेजर सरफराज खान, तबरेज, मोहित गुप्ता, रोहित, इमरान, आशीष, मोहम्मद अहमद, अजय, मुजफ्फर और अन्य बैंक कर्मचारी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:-गोंडा: रील के चक्कर में तीन युवकों गवां दी Real Life, एक की हालत गंभीर, परिजनों में कोहराम