बरेली: गर्भवती के पेट में मारी लात, गर्भ में पल रहे बच्चे की मौत

बरेली: गर्भवती के पेट में मारी लात, गर्भ में पल रहे बच्चे की मौत

बरेली, अमृत विचार। बारादरी क्षेत्र के मोहल्ला सेमीखेड़ा में घर के दरवाजे पर बाइक खड़ी करने को लेकर हुए विवाद में एक पक्ष के चार लोगों ने गर्भवती के साथ मारपीट की। इस दौरान पेट में भी लात मारी। इससे गर्भवती घायल हो गई। गर्भ में पल रहे उसके आठ माह के शिशु की मौत हो गई। पुलिस ने मामलों में चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

सेमीखेड़ा निवासी सना ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि 9-मई की शाम 4 बजे उनके घर के दरवाजे के आगे मोहल्ले का ही शाहिद अली बाइक खड़ा कर रहा था। उनके भाई फहीम ने विरोध किया तो आरोपी गाली-गलौज करने लगा। वह साथी अंजर अली, मो. कैफ और शीबू के साथ मिलकर फहीम के साथ मारपीट करने लगा। उनका भाई मोहसिन और उसकी पत्नी रूखसार बीच-बचाव करने पहुंचीं। 

आरोप है कि शीबू ने मोहसिन के सिर में चाकू मार दिया। रूखसार के पेट में आरोपियों ने लातें मारीं। सना के भाई फहीम और मोहसिन पर लोहे की रॉड व चाकू से हमला भी किया। वहीं, रूखसार को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसके पेट में पल रहे शिशु की मौत हो गई। डॉक्टरों ने ऑपरेशन के बाद मृत बच्चे को बाहर निकाला। महिला की हालत अभी नाजुक बनी हुई है। पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी है।

ये भी पढे़ं- बरेली: सिर्फ चार टेक्नीशियन... एक्सरे कराने वाले मरीज सैकड़ों में