Kashipur News : झाड़ियों में मिला लापता युवक का शव, पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंपा

Kashipur News : झाड़ियों में मिला लापता युवक का शव, पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंपा

काशीपुर, अमृत विचार। दो दिन पूर्व लापता युवक का शव रेलवे ट्रैक किनारे झाड़ियों में पड़ा मिला। शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। सोमवार सुबह तड़के गड्डा कॉलोनी के पास स्थित रेलवे ट्रैक के किनारे झाड़ियों में लोगों ने एक युवक का शव पड़ा हुआ देखा, जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी लेते हुए शव की शिनाख्त आसपास के लोगों से की। शव की शिनाख्त गड्डा कॉलोनी निवासी 21 वर्षीय रवि कुमार के रूप में हुई। मौके पर पहुंचे परिजनों ने बताया कि युवक दो दिन से घर से लापता था। जिसकी गुमशुदगी भी उन्होंने प्रतापपुर चौकी में दर्ज कराई थी। दो दिन से वह युवक को ढूंढ रहे थे। 

युवक अविवाहित था और बाइक मैकेनिक का कार्य करता था। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। परिवार में सहित दो भाई थे। पिता की मौत के बाद दोनों भाई मजदूरी कर परिवार का पालन पोषण कर रहे थे। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

पुलिस के अनुसार रवि अपने घर से दो दिन से लापता था। जिसको परिजन ढूंढने में लगे हुए थे। रविवार को परिजनों को रवि की चप्पल रेलवे ट्रैक के किनारे पड़ी हुई मिली थी। जिस पर अनहोनी की आशंका जताते हुए रविवार को उन्होंने पुलिस में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। सोमवार को चप्पल वाले स्थान से करीब 50 मीटर दूर कुछ लोगों को रवि का शव झाड़ियों में पड़ा हुआ मिला।

युवक की एक टांग कटी हुई थी, जोकि काफी खोजबीन के बाद भी पुलिस को बरामद नहीं हुई। एसआई कपिल काम्बोज ने बताया कि लापता होने से पूर्व युवक की फोन पर किसी युवती से बात हो रही थी। युवती से कुछ अनबन होने के बाद उसने फोन को बात करते हुए जमीन पर पटक दिया था और उसके बाद वह घर से बिना कुछ बोले कहीं चला गया था। 

शव बरामद होने वाले स्थान पर छानबीन करने से पुलिस संभावना जता रही है कि युवक परेशान होकर रेलवे ट्रैक पर पहुंच गया होगा और वहां ट्रेन की चपेट में आ गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें- Kashipur News : दो महिलाओं की मौत के मामले में चालक पर केस दर्ज