बलिया : 18 वर्षीय युवक का 40 वर्षीय महिला पर आया दिल, शादी करने पर अड़ा, मामला थाने पहुंचा..

बलिया : 18 वर्षीय युवक का 40 वर्षीय महिला पर आया दिल, शादी करने पर अड़ा, मामला थाने पहुंचा..

अमृत विचार, बलिया । बैरिया थाना क्षेत्र की एक महिला कुछ दिन पहले एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए सहतवार गई थी। उसकी मुलाकात शहर के काजीपुर के रहने वाले एक युवक से हो गई। धीरे-धीरे बातें और मुलाकातें बढ़ने लगीं।

बैरिया में तीन बच्चों की मां एवं 40 वर्षीय विधवा के साथ शादी करने के लिए एक 18 वर्षीय युवक अड़ गया। मोहल्ले में इसे लेकर बात-चीत शुरु हो गया, मामला बढ़कर बैरिया थाने में पहुंच गया। दोपहर बाद तक पुलिस मामले में पंचायत करती रही।

जानकारी के लिए बता दें बैरिया थाना क्षेत्र की महिला का मायका रेवती थाना क्षेत्र में है, कुछ दिन पहले वह एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए सहतवार गई थी। उसकी मुलाकात शहर के काजीपुर के रहने वाले एक युवक से हो गई। धीरे-धीरे बातें और मुलाकातें बढ़ने लगीं।

महिला का एक पुत्र 11 वर्ष और दूसरा दो वर्ष का है। उसकी एक छह वर्ष की पुत्री भी है। बड़े पुत्र को भी अपनी मां का उस युवक से मिलना-जुलना अच्छा नहीं लगता था। पुत्र आपत्ति करता था तो उसकी मां पिटाई कर देती थी। परिजनों ने इसकी शिकायत बैरिया थाने में की, और फिर पुलिस ने युवक और उक्त विधवा को थाने में तलब किया।

प्रभारी थानाध्यक्ष शिवचंद यादव ने बताया कि अगर युवक की वैधानिक उम्र शादी की हो गई होगी तो कोई इन दोनों को रोक नहीं सकता है। अगर युवक की उम्र शादी के लिए वैध नहीं होगी तो कानूनी कार्रवाई पुलिस करेगी।

ये भी पढ़ें - लखनऊ : नगर आयुक्त ने मुख्यालय का किया औचक निरीक्षण, ड्यूटी से गायब मिले 77 कर्मचारी, एक दिन का वेतन काटा