प्रयागराज : आयकर विभाग कर्मचारी संघ का चुनाव हुआ संपन्न

प्रयागराज : आयकर विभाग कर्मचारी संघ का चुनाव हुआ संपन्न

अमृत विचार, प्रयागराज । पिछले कई दिनों से चल रही आयकर विभाग में कर्मचारी संघ के चुनाव की प्रक्रिया आखिरकार आज रिजल्ट आने के बाद समाप्त हो गया। एक हफ्ते पहले शुरू हुई प्रयागराज के आयकर कर्मचारी संघ के चुनाव में कई पदों पर चुनाव लड़े गए, जिसमें 23 मई को मतदान की प्रक्रिया के बाद काउंटिंग की गई और कई पदों पर रिजल्ट घोषित किए गए।

प्रत्याशियों के चुनावी मैदान में लड़ाने वाले निवेदक तिलक राज और मकरध्वज मोरिया ने कर्मचारी संघ के प्रत्याशियों को चुनाव लड़ाया और काफी लंबे समय से मेहनत करते रहे। जिसका नतीजा यह रहा आयकर कर्मचारी संघ 2023 के अध्यक्ष पद के लिए श्रेया श्रेयांश आनंद उपशाखा अध्यक्ष रविंद्र कुमार गौर सचिव पद पर नगेंद्र सिंह यादव शाखा संयुक्त सचिव रोहित कुमार सिंह कोषाध्यक्ष भावेश कुमार और डेलीगेट विनीत आनंद विकास रावत आशीष चित्रांश विजई रहे। आपको बता दें चुनाव अधिकारियों की देखरेख में यह पूरा आयकर विभाग कर्मचारी संघ का चुनाव संपन्न हुआ और 161 आयकर कर्मचारियों ने अपने मत का प्रयोग किया।

ये भी पढ़ें - टैटू हटाने की शर्त पर बीएसएफ में चयनित अभ्यर्थी की उम्मीदवारी पर विचार करने का निर्देश : इलाहाबाद हाईकोर्ट