पति की मौत के बाद प्रेमी के साथ गई बहू, अब सास और अपने बच्चों को दी जान से मारने की धमकी

पति की मौत के बाद प्रेमी के साथ गई बहू, अब सास और अपने बच्चों को दी जान से मारने की धमकी

बरेली, अमृत विचार। पति की मौत के बाद उसकी पत्नी ने दूसरे युवक से अपने संबंध बना लिए और अपने बच्चों व सास को जहर देकर जान से मारने की धमकी दी। इस मामले में आज महिला की सास ने एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई है।

थाना हाफिजगंज के किंतुकापुर की रहने वाली बुद्धो देवी पत्नी स्व० ज्वाला गिरी ने बताया कि उसके बेटे कल्लू गिरी की मृत्यु एक साल पहले बरेली में मजदूरी करते समय मिट्टी में दबकर हो गयी थी। जिसका किसान मुआवजा पांच लाख रुपये व फार्म हाउस मालिक द्वारा 5 लाख रुपये दिये गये थे। जिसमें से साढ़े चार लाख  रुपये की एफ.डी. उसके बेटे कल्लू गिरी के नाबालिग बच्चों कुमारी किरन देवी, अमन गिरी व अनुराधा के नाम बनी। वही, शेष धनराशि कल्लू गिरी की पत्नी मधु देवी के खाते में डाल दिये गये।

उन्होंने बताया कि उसके गांव के ही युवक व उसकी बहू के नाजायज सम्बन्ध हो गये। पैसों की लालच में युवक ने उसकी बहू को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया है। 19 मई को उसकी बहू युवक के घर चली गई और अपनी बेटी अनुराधा को ले गयी है। जाते समय एफडी व उसके जेवर सोने की चैन, दो जोड़ी कान के कुण्डल और अन्य जेवर अपने साथ ले गयी है। साथ ही धमकी भी दी है कि में तीनों बच्चों और तुम्हें जहर देकर मार दूंगी। आरोपी युवक के घर जब वह शिकायत करने गई तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की। अब पीड़िता ने एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई है।

ये भी पढ़ें- बरेली: रिटायर्ड एसएस से बदमाशों ने लूटी थी सोने की अंगूठी, पांच दिन बाद रिपोर्ट दर्ज