लखीमपुर-खीरी: फाफामऊ स्टेशन पर ट्रेन हादसे में दरोगा की मौत, पुलिस महकमे में शोक की लहर

लखीमपुर-खीरी: फाफामऊ स्टेशन पर ट्रेन हादसे में दरोगा की मौत, पुलिस महकमे में शोक की लहर

लखीमपुर-खीरी, अमृत विचार। अवकाश लेकर घर जा रहे पुलिस लाइन में तैनात दरोगा की प्रयागराज के फाफामऊ रेलवे स्टेशन पर उतरते समय ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। दरोगा की मौत की खबर आते ही पुलिस महकमे में शोक की लहर दौड़ गई। प्रयागराज पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिवार वालों को सौंप दिया है।

इलाहाबाद के रहने वाले दरोगा रमाकांत द्विवेदी लखीमपुर पुलिस लाइन में तैनात थे। वह अवकाश लेकर मंगलवार को पुलिस लाइन से घर के लिए रवाना हो गए। उनकी बेटी कानपुर में रहती है। वह रात कानपुर में रुके। बुधवार की सुबह कानपुर से प्रयागराज के लिए ट्रेन से रवाना हो गए। ट्रेन जब फाफामऊ स्टेशन पर पहुंची तो वह नीचे उतरने की कोशिश करने लगे। ट्रेन पूरी तरह से रुक नहीं पाई थी। इसी बीच वह ट्रेन से नीचे उतरने लगे। अचानक उनका संतुलन बिगड़ गया और वह नीचे गिर गया। तभी ट्रेन की चपेट में आने से उनकी मौके पर मौत हो गई। हादसे के बाद स्टेशन पर हड़कंप मच गया।

आनन फानन जीआरपी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। हादसे की सूचना दरोगा के घर और खीरी पुलिस को दी। उनकी मौत की खबर आते ही पूरे पुलिस महकमे में शोक की लहर दौड़ गई। खीरी के पुलिस अधिकारियों ने प्रयागराज के पुलिस अधिकारियों से बात की। दरोगा के शव का पोस्टमार्टम कराया गया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। इस हादसे से दरोगा के घर में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

ये भी पढे़ं- लखीमपुर-खीरी: पारिवारिक कलह वश युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या