मुरादाबाद: पाकबड़ा में अवैध निर्माण पर चला एमडीए का बुलडोजर

मुरादाबाद: पाकबड़ा में अवैध निर्माण पर चला एमडीए का बुलडोजर

मुरादाबाद/पाकबड़ा, अमृत विचार। मुरादाबाद विकास प्राधिकरण की ओर से अवैध निर्माण पर लगातार कार्रवाई की जा रही है। बुधवार को प्राधिकरण की टीम ने लगभग 5000 स्क्वायर मीटर भूमि की चहारदीवारी को ध्वस्त कर दिया। प्राधिकरण के उपाध्यक्ष शैलेष कुमार का कहना है कि जो लोग नियमों की अनदेखी कर रहे हैं। 

ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। जनमानस से लगातार अपील भी की जा रही है कि प्राधिकरण का सहयोग करें। भवन निर्माण कराने से पहले मानचित्र की स्वीकृति अवश्य करा लें। अन्यथा ऐसे लोगों के खिलाफ प्राधिकरण की ओर से कार्रवाई की जाएगी।

प्राधिकरण की प्रवर्तन टीम द्वारा डींगरपुर रोड से भांडरी गांव को जाने वाले रास्ते पर लगभग 5000 स्क्वायर मीटर भूमि पर मोहम्मद रफी ने चहारदीवारी कर रखी है। टीम ने चहारदीवारी को ध्वस्त कर दिया। टीम का नेतृत्व कर रहे प्राधिकरण के अधिकारी सागर गुप्ता, जेई गिरीश पांडे, आरपी यादव ,आरके खरे एवं पाकबड़ा पुलिस बल की मौजूदगी में अवैध निर्माण पर कार्रवाई की।

 प्राधिकरण के उपाध्यक्ष ने कहा कि जो लोग भी मानकों की अनदेखी करेंगे। ऐसे लोगों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जाती रहेगी। प्राधिकरण द्वारा कॉलोनी विकसित की जा रही हैं। इंडस्ट्रीयल एरिया की सड़कों का निर्माण किया जा रहा है। पार्क बनाए जा रहे हैं। यह सब व्यवस्थाएं जनमानस के लिए हैं। अगर मानकों को अनदेखा किया गया तो फिर प्राधिकरण अपनी कार्रवाई करता रहेगा।