बरेली: अंकल जी नमस्ते बोला...टप्पेबाजों ने हाथ से उतरवा लीं अंगूठियां, रिपोर्ट दर्ज

गांधी उद्यान से टहल कर वापस आने के दौरान दो बाइक सवारों ने रोका रास्ता

बरेली: अंकल जी नमस्ते बोला...टप्पेबाजों ने हाथ से उतरवा लीं अंगूठियां, रिपोर्ट दर्ज

बरेली, अमृत विचार। प्रभा टॉकीज के पास टप्पेबाजों ने रेलवे के सेवानिवृत्त स्टेशन अधीक्षक को अंकल जी नमस्ते बोलकर बातों में फंसा लिया और उसके बाद उनकी सोने की अंगूठी लेकर फरार हो गए। कोतवाली पुलिस ने बाइक सवार दो अज्ञात युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

रामपुर गार्डन में एलआईसी बिल्डिंग के पीछे रहने वाले सुरेश चंद्र वर्मा ने पुलिस को बताया कि वह रेलवे में स्टेशन अधीक्षक के पद से सेवानिवृत्त हुए हैं। वह 19 मई को सुबह गांधी उद्यान में टहलने के लिए गए थे। करीब 6:30 बजे वह टहल कर अपने घर वापस आ जा रहे थे, तभी प्रभा टाकीज के सामने एक बाइक पर सवार दो युवक आए और बाइक रोककर कहा कि अंकल जी नमस्ते।

नमस्ते करने के बाद दोनों युवक बातें करने लगे। इतने में एक युवक ने हाथ में पहनी अंगूठियों के बारे में कहा कि बहुत अच्छी लग रहीं है, कहां से खरीदी। इसके बाद आरोपियों ने देखने के बहाने दोनों अंगूठियां उतरवा लीं और बाइक लेकर फरार हो गए। सुरेश चंद्र वर्मा ने बताया कि उन्होंने आरोपियों को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन वे पकड़ में नहीं आए। दोनों लुटेरों में एक आरोपी हेलमेट लगाए था, जबकि पीछे बैठा व्यक्ति आसमानी रंग की शर्ट पहने था। कोतवाली पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- बरेली: आईएमए के वार्षिकोत्सव में रंगारंग कार्यक्रमों की प्रस्तुति, नाचू हरि संग झूम के पर झूमे दर्श