रायबरेली : लापता अधेड़ का गांव से बाहर पेड़ के नीचे मिला शव

रायबरेली : लापता अधेड़ का गांव से बाहर पेड़ के नीचे मिला शव

सरेनी/ रायबरेली, अमृत विचार। बुधवार को घर से निकले अधेड़ का शव गांव से दो किलोमीटर दूर गुरुवार को सराय में रिया खेड़ा गांव में पेड़ के नीचे पड़ा मिला है। शव मिलने से आसपास के गांवों में सनसनी फैल गई है। इससे परिजनों में कोहराम मच गया । पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
       
थाना क्षेत्र के सगरा मजरे तेज गांव के रहने वाले रामनाथ उम्र (50 वर्ष )पुत्र बुद्धि लाल अपनी ससुराल थाना क्षेत्र के  कनकापुर गांव में करीब 20 साल से रह रहे थे। उनके भतीजे शिवसागर ने बताया कि बुधवार की सुबह समय करीब 8  बजे वह घर से निकले थे और जब रात तक वापस नहीं लौटे तो परिजनों ने उसे खोजना शुरू किया। लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग सका। परिवार के लोग आसपास के गांव और रिश्तेदारों में उनकी खोजबीन करते रहे। इस बीच गुरुवार की सुबह  राहगीरों ने सराय बेरिया खेड़ा गांव के पास सड़क किनारे एक शव पड़ा देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। लेकिन पुलिस के पहुंचने के पहले ही रामनाथ के परिजन पहुंच गए। और परिजनों ने उनके शव की पहचान की। शव मिलने के बाद परिवार में कोहराम मच गया। 

आस-पास के गांव में शव मिलने की खबर फैलते ही बड़ी संख्या में लोग मौके पर जमा हो गए।इस बीच पुलिस भी पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना से मृतक की पत्नी के सन कुमारी बेटे दीपक ,प्रदीप ,दिलीप, पवन बेटी अंजलि ,नंदिनी का रो रो कर बुरा हाल है ।कोतवाल हरकेश सिंह का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा।

ये भी पढ़ें -Breaking News : यूपी में नहीं बढ़ेंगी बिजली की दरें, विद्युत नियामक आयोग का फैसला