Jaspur News : गुलदार ने युवक पर किया हमला, हालत गंभीर, हायर सेंटर रेफर, वन विभाग ने लगाया पिंजड़ा

Jaspur News : गुलदार ने युवक पर किया हमला, हालत गंभीर, हायर सेंटर रेफर, वन विभाग ने लगाया पिंजड़ा

जसपुर, अमृत विचार। गुलदार ने एक युवक पर हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी के अनुसार, जसपुर क्षेत्र के गांव भोगपुर डाम गुरुद्वारा नम्बर-1 निवासी युवक अंग्रेज सिंह पुत्र जीत सिंह शुक्रवार को करीब 2 बजे पास के गांव पतरामपुर की ओर से बाइक से अपने घर जा रहा तभी पतरामपुर से कुछ दूर फार्म हाउस आबादी क्षेत्र में एक फार्महाउस के पास रास्ते के किनारे स्थित खेत में खड़ी मक्का की फसल में घात लगाए गुलदार ने उस पर हमला कर कर दिया।

युवक के शोर मचाने पर पास के फार्म हाउस के लोग बाहर आए और शोर मचाने पर गुलदार युवक को छोड़कर भाग गया। गुलदार के हमले से युवक की जान बाल-बाल बच गई। सूचना मिलने पर वन विभाग की टीम व उसके परिजन मौके पर पहुंचे। युवक को पतरामपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। लेकिन, हालत गंभीर होने के कारण उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। 

यदि वहां आबादी क्षेत्र न होता और आसपास के लोग मौके पर न पहुंचते तो गुलदार युवक का शिकार कर सकता था। इस घटना के बाद आसपास के क्षेत्र के लोगों में दहशत है। लोग अपने फार्म हाउसों से बाहर निकलने में कतरा रहे हैं। घटना के बाद वन विभाग की टीम में हरकत में आ गई है। गुलदार को पकड़ने के लिए शुक्रवार को घटना स्थल के पास एक बाग में पिंजड़ा लगा दिया है । 

Capture
वन विभाग टीम की ओर से लगाया गया पिंजड़ा।

 

26 मई को हुई घटना के बाद गुलदार रात्रि के दौरान तड़के करीब 3 बजे गांव के बाहर वन चौकी को जाने वाले मार्ग स्थित नानक सर सिंह सभा गुरुद्वारा में भी चाहरदीवारी लांघ कर अंदर घुस गया था, जब गुरुद्वारे के मुख्य सेवादार ज्ञानी रेशम सिंह पूजा-पाठ करने के लिए नहाने जारहे थे। उनके शोर मचाने पर गुलदार चाहर दीवारी लांघ कर गुरुद्वारे से बाहर चला गया। तब जाकर उन्होंने राहत की सांस ली।