लखनऊ : साक्षी के हत्यारे का एनकाउंटर करने की उठी मांग

लखनऊ : साक्षी के हत्यारे का एनकाउंटर करने की उठी मांग

लखनऊ, अमृत विचार। दिल्ली में हुई साक्षी की हत्या के मामले में आरोपित साहिल के एनकाउंटर की मांग हिन्दू महासभा ने केंद्र सरकार से की है। हिन्दू महासभा का मानना है कि इससे देश में नजीर पेश होगी। इसके अलावा रोमियो स्क्वायड को एक बार फिर से सक्रिय करने की मांग भी हिन्दू महासभा ने सरकार से की है। मांग पूरी न होने पर हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शिशिर चतुर्वेदी ने संगठन के कार्यकर्ताओं के साथ पार्कों में खुद उतरने की बात कही है।

हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शिशिर चतुर्वेदी ने कहा कि दिल्ली में साक्षी की हत्या साहिल नाम के युवक ने की, युवक दूसरे सुमदाय का है। यह पूरा मामला लवजिहाद की याद दिलाता है। उन्होंने कहा कि आरोपित साहिल रुद्राक्ष पहनता है कलावा पहनता है हिंदू लड़कियों को टारगेट करता है, एक बार फिर वही कहानी दौराई जा रही है, जैसा की देश में पहले भी हो चुका है। उन्होंने कहा कि जिस तरह साक्षी को चाकुओं से मारा गया है, कुछ इसी तरह दिल्ली में एक डॉक्टर की दूसरे समुदाय के लोगों ने पीट- पीटकर हत्या कर दी थी। इस दौरान उन्होंने सवाल उठाते हुये कहा कि इस तरह की घटनाओं पर कम लगाम लगेगी।

इस घटना को जोर-शोर से उठाया जाए, जिससे आगे ऐसी घटनाओं का पुनरावृत्ति न हो सके। इसके अलावा उन्होंने कहा कि लखनऊ में सम्मिट बिल्डिंग में खुलेआम नशे का कारोबार हो रहा है। पार्कों में भी स्थिति ठीक नहीं है। ऐसे में प्रदेश सरकार को रोमियो स्क्वायड को सक्रिय करने की सख्त जरूरत है।

यह भी पढ़ें : UP MLC Election Result : यूपी विधान परिषद चुनाव में दोनों सीट का परिणाम घोषित, भाजपा ने दर्ज की जीत

ताजा समाचार

बरेली: रोड शो के दौरान रास्ते बंद होने से मुश्किलों में घिरी रही 50 हजार की आबादी, घर पहुंचने के लिए तरसे
बरेली: सपा-भाजपा में बंटेगा बसपा का कैडर वोट...ज्यादा लाभ दोनों को नहीं
बरेली: परिवार का पेट पालते-पालते मिट गईं हाथ की लकीरें, सरकार नहीं देती ध्यान
बरेली: पीएम से मिलने वालों की लिस्ट से उड़ा बेटे के नाम तो विधायक पर बिफरे वरिष्ठ भाजपा नेता, कहे अपशब्द
बरेली: किसान आंदोलन की वजह देरी से पहुंच रहीं ट्रेनें, 9 दिन में 716 यात्रियों ने 3.5 लाख रुपये के टिकट कराए कैंसिल
बरेली: डॉ. केशव कुमार अग्रवाल समेत 13 लोगों ने किया एयरपोर्ट पर पीएम का स्वागत