पीलीभीत: स्पा सेंटर का नौकर और तीन महिलाएं हिरासत में, पूछताछ जारी...जानिए मामला

मोबाइल  और खातों की डिटेल भी खंगाल रही पुलिस, कई रडार पर

पीलीभीत: स्पा सेंटर का नौकर और तीन महिलाएं हिरासत में, पूछताछ जारी...जानिए मामला

DEMO IMAGE

पूरनपुर, अमृत विचार। बीबीए के छात्र के लापता होने के मामला एक दिन पूर्व हुए सराफा व्यापारियों के विरोध के बाद पुलिस के लिए चुनौती बन गया है। इसका खुलासा करने के लिए जुटी पुलिस टीमें गैर जनपद दौड़-भाग करने में जुटी हैं।

वहीं पूरा मामला स्पा सेंटर से जुड़ता दिखाई दे रहा है।  अब तक की छानबीन के बाद सामने आए तथ्यों के आधार पर पुलिस ने  स्पा सेंटर के नौकर और तीन महिलााओं को हिरासत में लिया है। सर्विलांस और  बैंक खातों की डिटेल के सहारे पुलिस इस  गुत्थी को सुलझाने में जुटी है। अभी भले ही  छात्र  बरामद न हो सका हो, लेकिन  कई क्लू   निकलकर सामने आ गए हैं। उधर, चौथे दिन भी खुलासा न होने पर परिजन और व्यापारियों में पुलिस के प्रति रोष पनप रहा है।

बता दें कि नगर के मोहल्ला चौक निवासी सर्राफा व्यापारी सतीश वर्मा का भतीजा जतिन 26 मई को सिद्धिविनायक कालेज बरेली जाने की बात कहकर घर से सुबह सात बजे निकला था और उसके बाद लापता हो गया।  

पुलिस ने इस मामले में गुमशुदगी दर्ज की और लापरवाह  हो गई। पुलिस की कार्यशैली से खफा परिजन और सराफा व्यापारियों ने आक्रोशित होकर रविवार को कोतवाली पूरनपुर का घेराव कर दिया था। प्रतिष्ठान भी विरोध में बंद रखे हुए थे। कोतवाली पुलिस के अलावा सर्विलांस और एसओजी भी लगाई गई। छात्र की अंतिम बार बात एक महिला से हुई थी।

उसे ट्रेस करते हुए पुलिस बरेली पहुंची और एक होटल में दबिश देकर महिला को उसके प्रेमी के साथ धर दबोचा। दोनेां से पुलिस की टीमें गहनता से पूछताछ करती रही। यह भी सामने आया कि दो अन्य महिलाएं भी इस  मामले में एक दूसरे के संपर्क में रही। उसके बाद  उन महिलाओं के भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

एक स्पा सेंटर से भी घटनाक्रम के तार जुड़ गए। जिसके बाद स्पा सेंटर वाले भी रडार पर आ गए।  पुलिस ने स्पा सेंटर के नौकर को भी धर लिया।   एसओजी टीम  उनसे गहनता से पूछताछ कर रही है। छात्र के न मिलने से परिवार वाले चिंतित है। इसके साथ ही आक्रोश भी बढ़ रहा है।  पुलिस लगातार जल्द  बरामदगी करने का आश्वासन देकर शांत कराने में जुटी हुई है।

पूरनपुर गेट के पास मिली आखिरी लोकेशन
पुलिस ने इस मामले को सुलझाने के लिए  सर्विलांस की भी मदद ली है। टीम ने  सामने आए तथ्यों के आधार पर आधा दर्जन से अधिक नंबर सर्विलांस पर लगा रखे हैं। छात्र जतिन के मोबाइल की भी पड़ताल की गई है। जिसमें पता चला है कि छात्र के मोबाइल की अंतिम लोकेशन 27 मई को साढ़े बारह बजे के आसपास सुनगढ़ी थाना क्षेत्र में पूरनपुर गेट के पास सड़ा पुल पर   निकली है।  इसके बाद की लोकेशन  नहीं आई। अब मोबाइल स्विच ऑफ हुआ या फिर कोई अन्य वजह रही। इसका टीमें पता लगा रही हैं।

25 मई को कई खातों में भेजे गए रुपये
छात्र के बैंक खातों के लेनदेन को भी पुलिस देख रही है। इसे चेक कराने पर सामने आया है कि 25 मई को छात्र  की ओर से कई खातों में रुपये ट्रांसफर किए गए थे। जिसका रिकॉर्ड पुलिस ने खंगालना शुरू कर दिया है।  ग्राम कंजाखेड़ा के रहने वाले एक युवक को भी पुलिस ने रडार पर लिया है। उससे भी एक टीम सोमवार को दिनभर पूछताछ करती रही। यह पता लगाया जा रहा है कि छात्र के द्वारा उक्त बैंक खातों में रकम क्यों भेजी गई थी। कहीं उसके लापता होने से तो  मामला नहीं जुड़ा।

इस मामले को गहनता से दिखवाया जा रहा है। हमारी टीमें लगातार छानबीन कर रही है। संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ चल रही है। कुछ क्लू सामने आए हैं। उन्हें भी गंभीरता से दिखवाया जा रहा है। घटना का जल्द वर्कआउट किया जाएगा--- सुनील दत्त, सीओ पूरनपुर।