लखनऊ : फार्मेसिस्ट फेडरेशन के अध्यक्ष सुनील यादव उत्कृष्ट नागरिक सम्मान से सम्मानित 

लखनऊ : फार्मेसिस्ट फेडरेशन के अध्यक्ष सुनील यादव उत्कृष्ट नागरिक सम्मान से सम्मानित 

लखनऊ, अमृत विचार। स्टेट फार्मेसी कॉउंसिल के पूर्व चेयरमैन, फार्मेसिस्ट फेडरेशन के अध्यक्ष सुनील यादव के सामाजिक कार्यों, शिक्षा के क्षेत्र में लगातार किए जा रहे प्रयासों को देखते हुए अतुल्य फाउंडेशन ने उत्कृष्ट नागरिक सम्मान से सम्मानित किया है। सिविल चिकित्सालय के चीफ फार्मेसिस्ट सुनील यादव को प्रमाण पत्र देकर आरए प्रसाद (आईएएस, से नि) ने सम्मानित किया है। इस अवसर पर संस्था के चेयरमैन अतुल करन यादव,  वाइस प्रेसिडेंट  डॉ पीआर धूसिया आदि उपस्थित रहे । 

सिविल चिकित्सालय के चीफ फार्मेसिस्ट सुनील यादव सामाजिक क्षेत्र में लगातार सक्रिय रहते हैं, फार्मेसी शिक्षा के साथ ही समाज को जागरूक करने के लिए अनेक माध्यमों से समाज के प्रत्येक वर्ग को शारीरिक रूप से स्वस्थ रहने के लिए प्रेरित भी करते रहते हैं। फार्मेसी काउंसिल के चेयरमैन रहते हुए उन्होंने काउंसिल को इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी से जोड़ा । सुनील यादव द्वारा अपने टीम के साथ मिलकर गरीब तबके व ग्रामीण क्षेत्रों में निशुल्क चिकित्सा सुविधाएं भी उपलब्ध कराई जाती है साथ ही शिक्षा के क्षेत्र में किए जा रहे प्रयास भी निशुल्क होते हैं। 

यह भी पढ़ें : Zara Hatke Zara Bachke Movie : हनुमान जी की शरण में पहुंचे सारा अली खान और विक्की कौशल, दर्शन कर लिया अर्शीवाद