Banda News : गौवध में वांछित दो आरोपी पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार, एक चकमा देकर हो गए फरार

बांदा में गौवध में वांछित दो आरोपी पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार।

Banda News : गौवध में वांछित दो आरोपी पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार, एक चकमा देकर हो गए फरार

बांदा में गौवध में वांछित दो आरोपी पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि एक आरोपी चकमा देकर फरार हो गए।

बांदा, अमृत विचार। गौवध मामले में वांछित चल रहे दो अभियुक्तों को एसओजी और नगर कोतवाली पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान धर दबोचा। दोनो अभियुक्तों पुलिस टीम पर फायरिंग की। जवाब में पुलिस ने भी गोली चलाई, जिससे दोनो अभियुक्तों के पैर में गोली लगी। दोनो घायल अभियुक्तों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, वहां उनका उपचार किया जा रहा है। दोनो अभियुक्तो पर 25-25 हजार का ईनाम घोषित था। 

पुलिस अधीक्षक अभिनंदन के नेतृत्व में आपरेशन क्लीन के तहत जिले में अपराध और अपराधियों पर नियंत्रण लगाए जाने और अन्य प्रकार के अपराध कारित करने वाले अभियुक्तों के खिलाफ कार्रवाई के लिए अभियान चलाया जा रहा है। नगर कोतवाली पुलिस और एसओजी की संयुक्त पुलिस टीम ने नगर कोतवाली क्षेत्र के कालूकुआं चौकी क्षेत्र अंतर्गत खंगार चौराहा के पास से गोवध मामले में वांछित चल रहे 25-25 हजार के दो इनामियां अपराधी को पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया गया।

जबकि 01 अभियुक्त मौके से फरार हो गया जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं। गौरतलब हो कि दिनांक 14 मई को ग्राम पल्हरी में नहर किनारे एक गाय के बछड़े का कटा हुआ सिर मिला था जिसके सम्बन्ध में थाना कोतवाली नगर में अभियोग पंजीकृत करते हुए अभियुक्त की तलाश की जा रही थी।

मंगलवार को दोपहर में मुखबिर की सूचना पर थाना कोतवाली नगर पुलिस एवं एसओजी टीम द्वारा गिरफ्तार करने का प्रयास किया गया तो अभियुक्तों द्वारा पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी आत्मरक्षार्थ पुलिस द्वारा की गई फायरिंग में दोनों अभियुक्तो के पैर में गोली लगी और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। अभियुक्तों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है।

अभियुक्त के कब्जे से मुठभेड़ के दौरान प्रयुक्त एक अवैध तमंचा 315 बोर, 01 चापर एवं 01 बांका मौके से बरामद किया गया है। पकड़े गए दोनो अभियुक्तों ने अपना नाम मोबीन पुत्र खैराती निवासी परशुराम तालाब मस्जिद के सामने वाली गली थाना कोतवाली नगर और सलीम पुत्र पीर बख्श निवासी चमड़ा मंडी वाली गली परशुराम तालाब थाना कोतवाली नगर बताया है। एक अभियुक्त फरार है। उसकी तलाश की जा रही है।