मुरादाबाद : एडी हेल्थ डॉ. माला शर्मा सेवानिवृत्त, जेडी डा. रेखा रानी को सौंपा कार्यभार

मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. एमसी गर्ग भी सेवानिवृत्त हुए

मुरादाबाद : एडी हेल्थ डॉ. माला शर्मा सेवानिवृत्त, जेडी डा. रेखा रानी को सौंपा कार्यभार

मुरादाबाद, अमृत विचार। मंडलीय अपर निदेशक चिकित्सा स्वास्थ्य डा. माला शर्मा बुधवार को अपनी अधिवर्षता आयु पूरी कर सेवानिवृत्त हो गईं। उन्होंने अपने पद का चार्ज वरिष्ठ चिकित्साधिकारी और संयुक्त निदेशक डा. रेखा रानी को सौंप दिया। डा. माला शर्मा ने इसी वर्ष 21 फरवरी को इस पद का दायित्व संभाला था। इसके पहले वह संयुक्त जिला चिकित्सालय संजय नगर गाजियाबाद में वरिष्ठ परामर्शदाता के पद पर तैनात थीं। वह 1991 में चिकित्सा सेवा में आईं थीं और पहली तैनाती बिजनौर के चांदपुर में हुई थी।

सेवानिवृत्त होने पर उन्होंने कहा कि कार्यकाल के दौरान मरीजों को बेहतर चिकित्सा सेवा प्रदान कराना उनकी प्राथमिकता रही। आगे भी चिकित्सक का धर्म समाज के लिए निभाती रहेंगी।

वहीं, मुख्य चिकित्साधिकारी डा. एमसी गर्ग भी बुधवार को सेवानिवृत्त हो गए। उन्होंने कहा कि 32 वर्ष की चिकित्सा सेवा के बाद इस क्षेत्र से सेवानिवृत्त होना नौकरी का एक हिस्सा तो है लेकिन कष्टकारी भी है। उनके सेवानिवृत्त होने पर अपर मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. विश्राम सिंह, उप मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. प्रवीन श्रीवास्तव, डॉ. संजीव बेलवाल, डीपीएम रघुवीर सिंह, अंकित शर्मा, प्रमोद कुमार, अश्वनी कुमार, रचित गुप्ता सहित कार्यालय के अन्य चिकित्साधिकारी और स्टाफ के अलावा कई स्वास्थ्य केंद्रों के प्रभारी चिकित्साधिकारी आदि ने विदाई देकर सुखमय जीवन की कामना की।

ये भी पढ़ें:- मुरादाबाद: आईपीएल के 16वें संस्करण में खूब चमके मंडल के सितारे