अयोध्या : रुदौली की कान्हा गौशाला का डिप्टी सीएम ने किया निरीक्षण

अयोध्या : रुदौली की कान्हा गौशाला का डिप्टी सीएम ने किया निरीक्षण

अमृत विचार, अयोध्या । अयोध्या दौरे पर आए उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने गुरुवार को राजधानी लौटते हुए कान्हा गौशाला का निरीक्षण किया। हालांकि डिप्टी सीएम का यह निरीक्षण गाय की पूजा कर माला पहनाने और केला खिलाने तक ही सीमित रहा।

उप मुख्यमंत्री का निरीक्षण का कार्यक्रम सुबह आ गया। सुबह से ही गौशाला की सफाई और हरे चारे की व्यवस्था में पालिका कर्मी जुट गए। यहां पहुंचे उपमुख्यमंत्री पहले हनुमान किला मंदिर गए और दर्शन पूजन किया। इसके उपरांत विधायक रामचंद्र यादव के साथ गौशाला पहुंचे। गौशाला शेड में गाय की पूजा की, माला पहनाई केला खिलाया। उन्होंने गौशाला में मौजूद गोवंश के बारे में कोई भी जानकारी गौशाला प्रबंधक और चिकित्सक से नहीं ली। बाग में कई ट्राली सूखा गोबर पड़े होने की भी अनदेखी की। यहां चंद मिनट में ही निरीक्षण की औपचारिकता निपटाने के बाद वह लखनऊ के लिए चले गए।

मुख्य विकास अधिकारी अनीता यादव, एसडीएम अंशुमान सिंह नायब तहसीलदार अनूप श्रीवास्तव, नगर पालिका परिषद गौशाला प्रबंधक ओम प्रकाश यादव समेत सभासद कुलदीप सोनकर, आशीष वैश्य, भारतीय जनता युवा मोर्चा के हनुमान मिश्रा, उमेश यादव, शिवनारायण लोधी सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें - बस्ती : सड़कों पर उतरे छात्र, जांच में कॉलेज के कमरों में मिलीं शराब की बोतलें

ताजा समाचार

अल्मोड़ा: धारदार कुल्हाड़ी से की गई थी चार गोवंश की निर्मम हत्या 
देश की महिलाएं आपको जवाब देंगी : कांग्रेस ने कर्नाटक ‘सेक्स स्कैंडल’ को लेकर प्रधानमंत्री को घेरा,
Loksabha Election 2024: भाजपा ने दिल्ली के लिए जारी की 40 स्टार प्रचारकों की लिस्ट, अरविंदर सिंह लवली का नाम भी शामिल
पुंछ आतंकवादी हमला: पुलिस ने जारी किए दो स्केच, पता बताने वाले को मिलेगा 20 लाख रुपये का इनाम
जौनपुर सदर लोकसभा सीट से अब बसपा प्रत्याशी श्याम सिंह यादव ने किया नामांकन
बरेली: लोकसभा चुनाव को लेकर पोलिंग बूथों पर तैनात हुई फोर्स, भीषण गर्मी में प्रशासन की ओर से नहीं की गई पानी की व्यवस्था