सुलतानपुर : बच्चे के साथ टहल रहे व्यक्ति को जमकर पीटा, पीड़ित की तहरीर पर चार के खिलाफ केस दर्ज

सुलतानपुर : बच्चे के साथ टहल रहे व्यक्ति को जमकर पीटा, पीड़ित की तहरीर पर चार के खिलाफ केस दर्ज

अमृत विचार, सुलतानपुर । डेढ़ वर्षीय बेटे के साथ घर के बाहर टहल रहे व्यक्ति की दबंगों ने लात-घूसों व लाठी-डंडों से जमकर पिटाई शुरू कर दी। शोर पर बचाने पहुंचे परिजनों की भी जमकर पिटाई की। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने चार नामजद आरोपियों के खिलाफ मारपीट व जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया है।

मोतिगरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत नानेमऊ टिकरे गांव निवासी शिवसागर पुत्र सूर्यमणि ने शिकायती पत्र में कहा है कि बुधवार की सुबह वह अपने डेढ़ वर्षीय पुत्र को लेकर टहलते हुए घर से करीब 50 मीटर दूर जगदीश कहार के दरवाजे पर बैठकर उसके 11 वर्षीय पुत्र किशन से आम तोड़ने की बात कर रहा था। तभी गांव के ही बच्चूलाल वर्मा की पुत्री पास के खड़ंजे से होकर जा रही थी। वह अचानक घूम कर वापस अपने घर चली गई और मेरी बातों को अन्यथा लेकर अपने परिजनों को कुछ बताया। जिसके बाद उदय प्रताप वर्मा, बच्चू लाल वर्मा और बच्चू लाल की पुत्री हाथ में लाठी डंडा और अखंड प्रताप वर्मा धारदार हथियार लेकर अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए जगदीश के दरवाजे पर पहुंचकर मुझे लात-घूसों व लाठी-डंडे से मारने पीटने लगे।

हल्ला-गुहार होने पर भाई प्रेमदीप, मेरी बहन आशा, मानसिक रूप से कमजोर मां मीरा देवी व पत्नी शिल्पा बीच-बचाव करने पहुंची तो आरोपियों ने उनकी भी पिटाई कर दी। आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए चले गए। घटना में हम सभी को काफी चोटें आई हैं। पीड़ित शिवसागर की शिकायत पर पुलिस ने चार नामजद आरोपियों के खिलाफ जान से मारने की धमकी के साथ मारपीट का मुकदमा दर्ज किया है। थानाध्यक्ष मोतिगरपुर राजकुमार वर्मा ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें - सुलतानपुर : दिव्यांग अधेड़ की घर में जलकर मौत, मचा कोहराम