मिड-रेंज में Galaxy F54 5G स्मार्टफोन लॉन्च होने को तैयार, जानें कब खरीद पाएंगे आप

मिड-रेंज में Galaxy F54 5G स्मार्टफोन लॉन्च होने को तैयार, जानें कब खरीद पाएंगे आप

नई दिल्ली। Galaxy F54 5G स्मार्टफोन के लॉन्च की सैमसंग ने अपने  घोषणा कर दी है। इस फोन को लेकर कुछ मुख्य स्पेसिफिकेशन्स भी रिवील हुए हैं। यह सैमसंग का अपकमिंग मिड-रेंज 5G फोन फोन होगा। यह भारत में 6 जून को आएगा और 30 मई को प्री-रिजर्व के लिए उपलब्ध होगा। कंपनी इस फोन की कैमरा पावर को लेकर सबसे ज्यादा बात कर रही है।

जानिए प्री-रिजर्व डिटेल्स
डिवाइस 30 मई को प्री-रिजर्व के लिए फ्लिपकार्ट और सैमसंग डॉट कॉम पर उपलब्ध होगा। उपभोक्ता डिवाइस को 999 रुपये के टोकन अमाउंट के साथ प्री-बुक कर के 2000 रुपये के बेनिफिट्स का लाभ भी उठा सकते हैं।

जानें मुख्य फीचर्स
सैमसंग का दावा है कि Galaxy F54 5G के साथ यूजर्स का कैमरा के साथ एक्सपीरियंस अच्छा होने वाला है। इस मिड-रेंज फोन में 108MP के कैमरा के साथ OIS का सपोर्ट मिलता है। कंपनी का कहना है कि इस 5G फोन में नया Astrolapse फीचर आएगा जिसे हाल ही में गैलेक्सी S23 सीरीज में पेश किया गया था। इस फीचर की मदद से उपभोक्ता रात को आकाश और सितारों की पिक्चर ले सकते हैं। कंपनी का कहना है कि इस फोन का फ्रंट कैमरा लो-लाइट में भी अच्छा परफॉर्म करेगा।

इसके अन्य कैमरा फीचर्स में फन मोड दिया गया है जो 16 अलग-अलग इनबिल्ट लेंस इफेक्ट्स के साथ आता है। इसमें सिंगल टेक फीचर भी है जो AI इंजन के साथ आता है। इससे यूजर्स एक सिंगल शॉट में 4 वीडियोज और 4 फोटोज तक ले सकते हैं। इसमें ‘Nightography’ फीचर ब्राइट और शार्प फोटोज कैप्चर करने में मदद करेगा। इसके अलावा फोन की डिटेल्स अभी आनी बाकि हैं।

लीक्ड स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जाने
सैमसंग का फोन 6.7-इंच FHD+ सुपर AMOLED प्लस इंफिनिटी-O डिस्प्ले के साथ आता है और 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। इसमें कंपनी का Exynos 1380 प्रोसेसर मिल सकता है। फोन में 6000mAh की बैटरी के साथ 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है। अभी इसकी जानकारी नहीं है की रिटेल बॉक्स में चार्जर मिलेगा या नहीं।

यह भी पढ़ें- Samsung ने भारत में लॉन्च किया मेड इन इंडिया OLED टीवी, जानें कीमत