Hamirpur Suicide : बेटे की मारपीट से आहत मां ने जहरीला पदार्थ निगल कर दी जान, शराब पीने से मना करने पर हुआ था विवाद

हमीरपुर में मां ने जहरीला पदार्थ निगल कर दी जान।

Hamirpur Suicide : बेटे की मारपीट से आहत मां ने जहरीला पदार्थ निगल कर दी जान, शराब पीने से मना करने पर हुआ था विवाद

हमीरपुर के मुस्करा में बेटे की मारपीट से आहत मां ने जहरीला पदार्थ निगल कर दी जान। शराब पीने से मना करने को लेकर मां-बेटे में विवाद हुआ था।

हमीरपुर, अमृत विचार। शराब के नशे में घर पहुंचे युवक को मां रोका तो दोनों के बीच विवाद हो गया। जिससे बेटे ने मां के साथ मारपीट कर दी। जिससे क्षुब्ध होकर मां ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। दिल्ली से गांव पहुंचे मृतका के भाई ने मृतका के शरीर पर चोट के निशान मिलने पर पोस्टमार्टम के लिए पुलिस को सूचना दी है।

थाना क्षेत्र के बसवारी गांव निवासी रामरतन राजपूत ने बताया कि लगभग डेढ़ वर्ष पहले उसके पुत्र मुन्ना उर्फ हलकुट्टा की मृत्यु हो गई थी। जिसकी पत्नी सुमन (40) और बेटा रीकेश दूसरे घर में अलग रह रहे थे। बताया कि वह और उसकी पत्नी रम्मी सामने वाले घर में अलग रहते हैं। बताया कि 31 मई की रात रीकेश को बहू सुमन ने शराब पीने से मना किया। जिस पर मां-बेटे का झगड़ा हो गया।

जिसके चलते रीकेश ने अपनी मां के साथ मारपीट कर दी। हम लोगों ने बीच-बचाव कर मामला शांत किया। लेकिन मारपीट से नाराज बहू ने गुरुवार सुबह जहरीला पदार्थ निगल लिया। जिसे उपचार के लिए निजी अस्पताल ले गए जहां उसकी मौत हो गई। गहरौली निवासी मृतका के भाई राजू ने बताया कि वह लोग दिल्ली में रहकर काम करते हैं।

गुरुवार को फोन पर भांजे रीकेश ने घटना की जानकारी दी। शुक्रवार को बसवारी पहुंचे तो घटना संदिग्ध लग रही थी। जिससे थाना में मौत की वजह जानने के लिए पीएम करवाने को तहरीर दी है। चूंकि मृतका के शरीर पर चोट के निशान हैं। जिसके चलते पीएम होने के बाद आगे आवश्यक तहरीर देंगे। घटना को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चा हो रही है। थाना प्रभारी बृजमोहन ने बताया कि महिला के शरीर में चोट के निशान मिले हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामले की जांच की जा रही है।