हरदोई: एक मिनट में एक ही बाइक के हुए दो चालान, वाहन स्वामी की शिकायत पर एएसपी ने टीआई को किया तलब

हरदोई: एक मिनट में एक ही बाइक के हुए दो चालान, वाहन स्वामी की शिकायत पर एएसपी ने टीआई को किया तलब

हरदोई। यातायात कर्मियों की मनमानी से लोग परेशान हो गए है। आये दिन फर्जी चालान और जबरदस्ती के चालान के मामले सामने आ रहे है। शुक्रवार को भी एक ऐसा मामला सामने आया जिसमे एक ही चौराहे पर एक ही मिनेट में एक ही बाइक के 2 चालान किये गए है। इस बात की शिकायत मिलने पर एएसपी पूर्वी ने टीआई को तलब किया। साथ ही निर्देश दिए कि किसी का भी गलत तरीके से और जल्दबाजी से चालान न किया जाए। 

शुक्रवार को टड़ियावां थानाक्षेत्र के गांव मतेड़ा पोस्ट बहुरवा निवासी बबलू पुत्र अमित राठौर ने एएसपी पूर्वी नृपेंद्र कुमार को शिकायतीपत्र देकर बताया है कि 25 मई की शाम 6 बजे बह अपनी बाइक से हरदोई जा रहा था बाइक पर तीन सवारी बैठी थी। हरदोई में सिनेमा चौराहे पर 6 बजकर 31 मिनट पर इसकी बाइक का एक हजार रुपये चालान हो गया। उसके बाद इसी चौराहे पर ही 6 बजकर 32 मिनेट पर दोबारा से फिर से तीन सवारी का एक हजार रुपये का चालान हो गया।

पीड़ित ने सभी कागजात एएसपी को दिखाए। एएसपी पूर्वी नृपेंद्र कुमार ने पूरी बात सुनकर इस मामले में नाराजगी जताई और टीआई को तुरन्त तलब किया। टीआई को साफ साफ निर्देश दिए कि गलत तरीके से किसी का भी चालान किया तो तुम लोगो की खैर नही। इस पूरे मामले की जांच सीओ ट्रैफिक को सौपी। सीओ ट्रैफिक विनोद कुमार दुबे ने बताया कि यह चालान अलग अलग दरोगा ने किये है। फिर भी जांच की जाएगी एक चालान निरस्त करवाया जाएगा। किसी का भी गलत ढंग से चालान नही होने दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें:-UP CMO Transfer: यूपी में 22 मुख्‍य चिकित्‍सा अधीक्षकों का हुआ तबादला, देखें लिस्ट