देहरादून: सरकारी भूमि पर अतिक्रमण करने वाले गैंगस्टर के आवास पर हुआ ध्वस्तीकरण

देहरादून: सरकारी भूमि पर अतिक्रमण करने वाले गैंगस्टर के आवास पर हुआ ध्वस्तीकरण

देहरादून, अमृत विचार। शनिवार को गैंगस्टर केस में फरार आरोपी के घर पर धवस्तीकरण की कार्रवाई की गई। बताया जा रहा है कि शातिर एक साल से फरार चल रहा था और कुछ दिनों पहले ही उसकी वसंत विहार थाना पुलिस द्वारा उसकी गिरफ़्तारी की गई। गैंगस्टर का घर देहरादून के मेहूवाला तूतोवाला में स्थित था जिसका आज धवस्तीकरण कर दिया गया। कई थानों में गैंगस्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज है।

आरोपी ने सरकारी भूमि पर अतिक्रमण कर मकान बनाया हुआ था। उसके मकान के ध्वस्तीकरण की रिपोर्ट भी पुलिस प्रशासन को भेजी गई थी। जिसके बाद आज प्रशासन ने जेसीबी से आवास ध्वस्त कर दिया। बता दें, डीआईजी देहरादून दलीप सिंह कुंवर ने अपने कार्यालय में मामले को लेकर कुछ समय पहले प्रेस वार्ता की थी।

उन्होंने बताया था कि पिछले साल अतीक अहमद निवासी तुंतोवाला, पटेलनगर के खिलाफ गैंगस्टर अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया। उसके खिलाफ जमीन धोखाधड़ी के कई केस दर्ज हैं। वसंत विहार पुलिस ने जांच शुरू की तो आरोपी फरार हो गया था।

उस पर डीआईजी देहरादून दलीप सिंह कुंवर ने 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया। इसके बाद वसंत विहार पुलिस को पता लगा कि वह झाझरा में किराये का मकान लेकर रह रहा है। वहां से वसंत विहार पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया। जांच में पता लगा कि आरोपी ने अवैध तरीके से सरकारी जमीन पर मकान बनाया हुआ है। शनिवार को उनके मकान पर ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की गई।