बाजपुर: आपसी विवाद में दो पक्षों में मारपीट, 2 गंभीर 

बाजपुर: आपसी विवाद में दो पक्षों में मारपीट, 2 गंभीर 

बाजपुर, अमृत विचार। आपसी बात को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया जिसमें दोनों तरफ के 2 लोगों को चोटें आई हैं। उन्हें सरकारी अस्पताल से रेफर करने पर उपचार के लिए अलग-अलग निजी चिकित्सालयों में भर्ती कराया गया है। एक युवक की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है।

ग्राम पंचायत गांव बाजपुर में पूर्व ग्राम प्रधान द्वारिका प्रसाद व गांव के ही रामकिशोर के परिवार के बीच में किसी बात को लेकर आपसी रंजिश चली आ रही है जिसको लेकर शुक्रवार की देर रात दोनों पक्षों के लोग एक बार फिर से आमने-सामने आ गए और उनमें कहासुनी के बाद देखते ही देखते लाठी-डंडे इत्यादि चल निकले। घटना में एक पक्ष के अजय कुमार पुत्र द्वारिका प्रसाद व दूसरे पक्ष के जसपाल सिंह पुत्र रामकिशोर गंभीर रूप से घायल हो गए।

दोनों को पुलिस के माध्यम से सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया। घायलों में अजय की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है जिसका मुरादाबाद के एक अस्पताल में उपचार चल रहा है। द्वारिका प्रसाद पक्ष का कहना है कि अजय काम के बाद घर लौट रहा था।

इसी बीच रामकिशोर पक्ष के लोगों ने उसे रोक लिया और बेवजह गाली-गलौज करते हुए हमलावर हो गए जिसमें वह बुरी तरह घायल हुआ है। वहीं बाजपुर के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती दूसरे पक्ष के घायल जसपाल सिंह से एसएसआई गोविंद मेहता, एसआई भगवान गिरी गोस्वामी ने पूछताछ की। जसपाल के अनुसार उसका बेटा राहुल अपने घर के नजदीक दुकान के सामने खड़ा था।

इसी बीच अजय ने वहां पहुंचकर उसके साथ बेवजह हाथापाई शुरू कर दी। जानकारी मिलने पर आरोपित के अन्य परिजन भी वहां आ धमके और उन्होंने हमला बोलकर बीच-बचाव को पहुंचे जसपाल को घायल कर दिया है। वहीं समाचार लिखे जाने तक किसी की भी तरफ से लिखित तहरीर नहीं दी गई थी, अलबत्ता पुलिस ने अपने स्तर से मामले की जांच शुरू कर दी है।

मौत की सूचना से फूले पुलिस के हाथ-पांव
बाजपुर। गांव बाजपुर में हुई मारपीट की इस घटना में एक पक्ष के युवक की मौत होने की लिखित सूचना से पुलिस के हाथ-पैर फूल गए। पुलिस अधिकारी तत्काल गांव पहुंचे तथा मामले की जानकारी हासिल की, लेकिन वहां किसी जिम्मेदार व्यक्ति के मौके पर मौजूद नहीं मिलने के चलते यह साफ नहीं हुआ कि युवक के साथ क्या हुआ है। सूचना देने वाले व्यक्ति से पुलिस ने संपर्क करना चाहा, लेकिन बात नहीं बन पाई। घंटों बाद घायल युवक के पिता से युवक गंभीर रूप से घायल होने की सूचना के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली।