Sex Tournament: 'सेक्स' भी बना अब खेल! मिल गई मान्यता, जल्द शुरू होगा टूर्नामेंट

Sex Tournament: 'सेक्स' भी बना अब खेल! मिल गई मान्यता, जल्द शुरू होगा टूर्नामेंट

Sex Tournament: सोशल मीडिया पर अक्सर देश और दुनिया से हैरान कर देने वाली खबर सामने आती है। इस बीच स्वीडन से एक अजीबोगरीब खेल आने से चर्चा का विषय बना गया है। ये खेल स्वीडन में खेला जाएगा, जिसे ‘सेक्स प्रतियोगिता’ कहा जा रहा है। जी हां, सेक्स भी अब खेल बन गया है। आधिकारिक रूप से इसका नाम ‘स्वीडन यूरोपियन सेक्स चैंपियनशिप’ रखा गया है।

वहीं, स्वीडन सेक्स को खेल के रूप में रजिस्टर करने वाले पहला देश बन गया है। ऐसे में अब स्वीडिश सेक्स फेडरेशन, 8 जून से इस खेल की मेजबानी करने जा रहा है। दिलचस्प बात ये है कि करीब 20 देशों के कैंडिडेट्स ने इस खेल में हिस्सा लेने के लिए पंजीकरण भी कर चुके हैं।

45 मिनट का मिलेगा समय
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह खेल कई हफ्तों तक चलेगी। हर दिन 6 घंटे तक तक चलने वाली इस चैंपियनशिप में हर प्रतिभागी को 45 मिनट का समय होगा, ताकि वह इसके लिए खुद को पूरी तरह से तैयार कर सके।

कैसे होगा विजेता?
रिपोर्ट्स का यह भी दावा है कि, अब तक अलग-अलग देशों के 20 प्रतिभागियों ने यूरोपियन सेक्स चैंपियनशिप के लिए आवेदन किया है। वहीं, तीन ज्यूरी और ऑडियंस रेटिंग के संयोजन के माध्यम से किया जाएगा। प्रत्येक विषय में, प्रतिभागी 5 से 10 अंक के बीच स्कोर कर सकते हैं। प्रतियोगी 16 विषयों में कंपीट करेंगे। इसमें सिडक्शन से लेकर बॉडी मसाज तक कई चीजों को शामिल किया गया है।

इस खेल में स्ट्रेटेजिक रोल
ये यूरोपीय सेक्स चैम्पियनशिप डायवर्सिटी को महत्व देती है और किसी भी जेंडर को इस चौंपियनशिप में हिस्सा लेने का अधिकार देती है। आयोजकों का कहना है कि सेक्शुअल ओरिएंटेशन (यौन आकर्षण) इस खेल में एक स्ट्रेटेजिक रोल निभा सकता है। उनका मानना ​​है कि भविष्य में अन्य यूरोपीय देशों द्वारा इसे अपनाया जाएगा।

ये भी पढे़ं- 

ताजा समाचार