हल्द्वानी: आईएएस के करीबी उप्र के रियल स्टेट ब्रोकर ने किया दुष्कर्म

जान बचाकर भागी महिला कर्मी ने एसएसपी से की शिकायत

हल्द्वानी: आईएएस के करीबी उप्र के रियल स्टेट ब्रोकर ने किया दुष्कर्म

खुद को उत्तराखंड के एक आईएएस का करीबी बताता है आरोपी

हल्द्वानी, अमृत विचार। खुद को उत्तराखंड के एक आईएएस का करीबी बताने वाले उत्तर प्रदेश के रियल स्टेट ब्रोकर पर उसी की महिला कर्मी ने दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। ब्रोकर से जान का खतरा बताते हुए महिला ने नैनीताल जिले में शरण ली है और कालाढूंगी थाने में आरोपी के खिलाफ जीरो एफआईआर दर्ज कराई है। 
 

 मथुरा की रहने वाली पीड़िता ने एसएसपी पंकज भट्ट को दी तहरीर में कहा कि वह नोएडा की एक कंपनी में काम करती है, जो रामनगर और कालाढूंगी के आसपास रियर स्टेट का कारोबार करती है। इंवेस्टर क्लीनिक नाम के ब्रोकर के प्रतिनिधि सुनील गुजराल ने पीड़िता को प्रोजेक्ट के सिलसिले में कुलदीप कत्याल से मिलाया।

यह मुलाकात कुलदीप के सेक्टर 137 में स्थित सुपरटेक इकोसिटी के गेस्ट हाउस में हुई। कुलदीप को पीड़िता का प्रोजेक्ट पसंद आया और उसने इनवेस्ट करने की बात कही। दोनों के बीच बातों का सिलसिला बढ़ा और दोस्ती हो गई। एक दिन कुलदीप ने प्रोजेक्ट में निवेश करने की बात की और उसी गेस्ट हाउस में बुलाया, लेकिन पीड़िता ने मनाकर दिया।

 कुलदीप उसे लेने नोएडा एक्सटेंशन पहुंच गया। उसने प्रोजेक्ट खरीदने का हवाला दिया और पीड़िता को सेक्टर 137 स्थित फ्लैट में ले गया। निवेश की बात कर कुलदीप ने सेलिब्रेशन का ऑफर दिया और जबरन ड्रिंक पिलाई। नशे में उसने जबरन शारीरिक संबंध बनाए और आंख खुली तो एक दिन बीत चुका था। पुलिस की धमकी देने पर कुलदीप माफी मांगने लगा और प्यार व शादी का भरोसा दिया। कुछ माह बाद कुलदीप ने वैशाली नाम की लड़की से मिलाया और ट्रेनिंग देने के लिए कहा। फिर वह वैशाली के करीब होने लगा। कुलदीप के बारे में पूछताछ की तो पता चला कि कुलदीप पहले से शादीशुदा और उसके तीन बच्चे हैं। 
 

कुलदीप को उसकी असलियत बताई तो वह भड़क गया। पीड़िता के अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी दी। उसने पीड़िता फ्लैट में नजरबंद कर दिया और दुष्कर्म करता रहा। पीड़िता ने आत्महत्या की कोशिश की। जिसके बाद वह कुलदीप के चंगुल से आजाद होकर अपने घर मथुरा पहुंची, लेकिन कुलदीप यहां पहले ही जहर घोल चुका था। घरवालों ने उसे घर से निकाल दिया। वह नोएडा में रहकर रियल स्टेट में फ्री लांसिंग करने लगी।

कुलदीप ने फिर बीमारी के बहाने उससे संपर्क किया। वह फिर बातों में आ गई और कुलदीप ने फिर से निजी फोटो और वीडियो दिखाकर रेप किया। एसएसपी को दी शिकायत में उसने कहा कि कुलदीप के उत्तराखंड से लेकर उप्र तक अधिकारियों में गहरी पैठ है और जान बचाने के लिए उसे मजबूरी में यहां शरण लेनी पड़ रही है। बहरहाल, एससएपी के आदेश पर कालाढूंगी पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कर ली है।