रुद्रपुर: धारदार हथियार से हमला कर दो युवकों को किया घायल, हालत गंभीर

रुद्रपुर: धारदार हथियार से हमला कर दो युवकों को किया घायल, हालत गंभीर

रुद्रपुर, अमृत विचार। रेशमबाड़ी के रहने वाले दो युवकों पर आधा दर्जन युवकों ने चाकू और तलवार से प्राण घातक हमला कर दिया। आरोपी दोनों को मरा हुआ समझकर मौके से फरार हो गए। घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां उनकी नाजुक हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने हल्द्वानी के लिए रेफर कर दिया है। वहीं पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

 रेशमबाड़ी वार्ड-13 निवासी शफीक नबी ने बताया कि 2 जून को उसका बेटा जावेद पड़ोसी नवी सेन के बेटे आसिफ को छोड़ने के लिए बाइक से जा रहा था। इस बीच पहाड़गंज चौराहे पर घात लगाकर बैठे विकेश उर्फ बाबा, उमेंद्र यादव उर्फ बिल्ला, कपिल शर्मा, आकाश उर्फ बांडा टेस्टर, अभय यादव, विक्की, अभय सक्सेना व नरेंद्र मोमो ने अपने साथियों के साथ मिलकर उन पर हमला कर दिया। 

इस दौरान हमलावरों ने जान से मारने की नीयत से जावेद और आसिफ के सिर पर कई घातक प्रहार किए। जिससे दोनों लहूलुहान होकर गिर गए और बेहोश हो गए। हमलावर ने दोनों को मरा समझकर मौके से फरार हो गए। सूचना मिलने पर राहगीरों और परिवार के लोगों ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने दोनों की हालत को चिंताजनक बताते हुए हल्द्वानी के लिए रेफर कर दिया। नवी सेन और शफीक ने रंपुरा चौकी पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। जिस पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है।